सत्तर साल बाद भी शहीदों के सपने अधूरे -भूप सिंह प्रजापति

शहीदों के सपनों को साकार करेगी आम आदमी पार्टी।
“आप” ने शहीदी दिवस पर किया श्रद्धांजलि सभा का आयोजन
भिवानी, आम आदमी पार्टी भिवानी जिले के कार्यकर्ताओं ने आज वि.भिवानी,तोशाम,व बवानीखेड़ा में शहीदी दिवस पर देश की आजादी में अहम योगदान देने वाले अपने देश के लिए प्राणों को न्यौछावर करने वाले शहीद-ए-आज़म भगतसिंह,राजगुरु ,सुखदेव को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।भिवानी संगठन मंत्री भूपसिंह प्रजापति ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा की आम आदमी पार्टी ने शहीदों के दिखाए मार्ग पर चलकर नए हरियाणा के निर्माण की राजनीति करने का फैसला किया है।

जिसके चलते शहीदी दिवस के अवसर पर आज से हरियाणा में लोकसभा चुनाव का शंखनाद किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज सत्तर साल बाद भी शहीदों के सपने अधूरे हैं। आम आदमी पार्टी आज पूरे हरियाणा में शहीदों को याद कर उनके अधूरे सपने को पूरा करने के लिए अपना सर्वस्व त्याग करने को तैयार है ।
वंही दूसरी तरफ बवानीखेड़ा संगठन मंत्री विजय सिंह फौजी ने कहा कि आज देश में हर वर्ग भाजपा सरकार से दुखी है।इन्होने न सिर्फ देश में तनाव का माहौल पैदा किया है बल्कि आज लोकतंत्र भी खतरे में है। जिस आजाद भारत का सपना हमारे शहीदों ने देखा था उसे न तो कांग्रेस ने कभी पूरा करने की कोशिश की और न ही आज भाजपा पूरा करने की कोशिश कर रही है । हमारे क्रांतिकारी वीर शहीदों ने एक खुशहाल भारत का सपना देखा था लेकिन भाजपा – कांग्रेस ने उसे धूमिल कर दिया ।
आज समाज को धर्म-जाति -क्षेत्र के नाम पर बाँट दिया।अशफाक उल्ला खान, तात्यां टोपे, रानी लक्ष्मी बाई, चंद्रशेखर आजाद, नेता जी सुभाष चन्द्र बोस, महात्मा गाँधी ,भीमराव अम्बेडकर इन सभी ने अपने देश वासियों को एक आजाद भारत देने के लिए अपने प्राण तक न्योछावर कर दिए ।फोजी ने कहा कि आज देश में जिस तरह का माहोल बना हुआ है उसके लिए जरूरत है कि हर एक भारतवासी आगे आये और इनके दिखाये मार्ग पर चल कर देश को बचाए । उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने शहीदों के दिखाए मार्ग पर चलकर उनके सपने को साकार करने के लिए राजनीति आगे बढ़ाने का फैसला किया है।
इस अवसर पर संगटन मंत्री भूप प्रजापति, रमेश शर्मा,विजय सिंह फौजी,हल्का महिलाध्यक्ष सविता आप,मीडिया प्रभारी राजा चाँगिया,कैप्टन धूप सिंह,रमेश गुलिया,जॉन प्रभारी रोहताश सिंगला,व्यापार संगठन हल्का अध्यक्ष पतराम मित्तल,मोहित तँवर, कुलवीर नागर,अमन,दीप हिंदुस्तानी, प्रदीप, दर्शन,बिल्लू, कुलदीप,करतार सिंह, हेमन्त,आकाश,हरीश,नरेंद्र ,ममता ,सुमन, संदीप, विकास भाकर,अंकित, केशव, दीपांशु भाकर, डॉक्टर राकेश जयपाल सिंह अत्री ,शुभम ,पवन आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment