पानीपत लायंस यूथ क्लब द्वारा मनाया गया 73वां स्वतंत्रता दिवस I

पानीपत (अमित जैन)

पानीपत लायंस यूथ क्लब द्वारा आर्य गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल मे 73वां स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शहरी विधायिका रोहिता रेवड़ी ने शिरकत की।

कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती वंदना के साथ किया गया।स्कूल की ओर से छात्राओं के लिए राखी, पेंटिंग एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें प्रथम द्वितीय एवं तृतीय आने वाली छात्राओं को विधायिका एवं क्लब की सदस्यों द्वारा उपहार देकर सम्मानित किया गया।

क्लब की अध्यक्ष पायल अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया की क्लब की ओर से स्कूल में बने हुए कंप्यूटर लैब के लिए लिए इनवर्टर बैटरी दी गई है। जिससे बच्चे अच्छी तरह से पढ़ सकें।व समय-समय पर क्लब द्वारा जहां कहीं भी हो आवश्यकता होती है।हर संभव मदद का प्रयास रहता है।

विधायिका ने छात्राओं को पर्यावरण संरक्षण के बारे में बोलते हुए कहा कि आज पर्यावरण सरंक्षण एवं जल संरक्षण बहुत आवश्यक है जिसके असंतुलन होने की वजह से मौसम में बहुत परिवर्तन आ गया है इसे बचाने के लिए प्रत्येक नागरिक की जिम्मेदारी है।

कार्यक्रम के अंत में मुख्य अतिथि को क्लब एवं स्कूल की ओर से स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर मुख्य रूप से सोनू,उर्वशी,रेनू,ज्योति,पूनम शालिनी,सपना,प्रियंका,शिल्पी मोना,नेहा,पायल,आरती जैन आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment