पोस्टर व राखी मेकिंग प्रतियोगिता का किया आयोजन

पानीपत (अमित जैन)

स्थानीय आर्य पीजी कॉलेज में कॉलेज कॉमर्स विभाग के तत्वावधान में स्वतंत्रता दिवस के
उपल्क्ष में पोस्टर व राखी मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बतौर प्रशासनिक अधिकारी पी.के.गोयल व संजीव ने शिरकत की। प्राचार्य डॉ.जगदीश गुप्ता ने अतिथियों का कॉलेज प्रांगण पहुँचने पर स्वागत कर आभार जताया।

पी.के. गोयल ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ-साथ अन्य गतिविधियों में बढ़-चढ़ कर भाग लेना चाहिए। जिसे स्वयं का आत्मविश्वास बढ़ता है। साथ ही उन्होंने छात्राओ द्वारा स्वयं से बनाई गई राखियों व पोस्टरों की भरपूर प्रशंसा की। गुप्ता ने बतया कि इस तरह के कार्यक्रमों में भाग लेने से विद्यार्थियों का सर्वांगीण विकास होता है। एवं विद्यार्थियों द्वारा स्वंय बनाई गई राखियों को मुख्य अतिथियों द्वारा खरीदा गया जोकि सराहनीय कदम है।इससे बेटियों का मान- सम्मान बढ़ा है।

पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में बी.कॉम अंतिम वर्ष की छात्रा इंद्रप्रीत ने प्रथम स्थान, हर्षदीप ने द्वितीय स्थान और बी.बी.ए. प्रथम वर्ष की छात्रा अनामिका और बी.कॉम.द्वितीय वर्ष के छात्र विनय ने संयुक्त रुप से तृतीय स्थान हासिल किया।

वहीं साधना,अल्का,रीतू को सांत्वना पुरस्कार मिला।राखी मेकिंग प्रतियोगिता में एम.कॉम प्रथम वर्ष से विभूति व एम.कॉम अंतिम वर्ष से सिमरन ने संयुक्त रुप से प्रथम स्थान, एम.कॉम अंतिम वर्ष की छात्रा गरिमा व बी.कॉम ऑनर्स द्वितीय वर्ष की छात्रा छवि ने संयुक्त रुप से द्वितीय स्थान, एम.कॉम प्रथम वर्ष की छात्रा साक्षी ने तृतीय स्थान हासिल किया व आयुषि को सांत्वना पुरस्कार से सम्मानित किया गया। निर्णायक मंडल में प्रो. श्रेया, प्रो.विवेक गुप्ता, प्रो.मीनाक्षी चौधरी, प्रो.आस्था गुप्ता और मनीषा ने अहम भूमिका निभाई। इस अवसर पर कॉलेज स्टाफ सदस्यों सहित अन्य मौजूद रहे।

Leave a Comment