अगले पांच साल का लाईसेंस रिन्यू करवाने के लिए आपके बीच में आया हूं :मुख्यमंत्री

पानीपत (अमित जैन)

जन आशीर्वाद यात्रा के तहत मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने बीती रात स्थानीय सनौली रोड़ स्थित शिव चौक पर आयोजित जनसभा में बोलते हुए कहा कि मैं अगले पांच साल का लाईसेंस रिन्यू करवाने के लिए आपके बीच में आया हूं, क्या आप लाइसेंस रिन्यू करोगे।

मुख्यमंत्री को हजारों की भीड़ ने हाथ खड़े करके आश्वासन दिया और मुख्यमंत्री ने भी जनता को कहा कि जितना भी विकास कार्य पिछले 5 साल में किया है उससे दोगुना विकास कार्य अगले पांच साल में किया जाएगा। जहां भी कमी रह गई है उसकी भरपाई की जाएगी, आपको केवल भाजपा के उम्मीदवार को जिताकर भेजना है I

उन्होंने कहा कि विगत 18 अगस्त को कालका से शुरू की गई जन आशीर्वाद यात्रा के तहत अब तक करीब 26 विधानसभाओं में जाने के कार्यक्रम बने हैं। लगभग 400 कार्यक्रम अब तक किए जा चुके हैं।

लोगों का उमड़ा जनसमूह इस बात का परिचायक है कि लोगों की आस्था सरकार के प्रति ज्यादा से ज्यादा बनी है। जब हमारी सरकार बनी तो विपक्ष के लोग कहते थे कि प्रदेश का मुख्यमंत्री अनाड़ी है परंतु सरकार के पांच सालों के विकास देखकर अब वही विपक्ष कहने को मजबूर हो रहा हैI

 
जनसमूह के बीच में जनता का आभार प्रकट करते हुए कहा कि हमने अपने 5 साल के कार्यकाल में समाज को नई दिशा देने का काम किया है चाहे वो स्वच्छता हो, प्रदूषण से संबंधित हो, किसान की बात हो, व्यापारी हो, दुकानदार हो, महिलाओं की बात हो, सभी वर्गो के विकास को ध्यान में रखते हुए सरकार ने काम किये है। वर्तमान राज्य सरकार ने निष्पक्षता एवं ईमानदारी से विकास के काम करवाये है और लोगों के जीवन को सुखमय करने की दिशा में काम किया है।

करनाल लोकसभा के सांसद संजय भाटिया ने कहा कि मुख्यमंत्री गरीब की चिंता करने वाले जनसेवक हैं। जिन्होंने अपना मार्गदर्शन देकर मुझे इस जन आशीर्वाद यात्रा का हिस्सा बनाया है। उन्होंने कहा कि मेरा बचपन पानीपत में बीता है, जिस प्यार-दुलार से यहां के लोगों ने मुझे ऐतिहासिक जन समर्थन दिया है, वे इसे हमेशा याद रखेंगे। पूरी दूनिया में आज प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का डंका बज रहा है।

यात्रा में नेता सत्यवान शेरा ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। धारा सिंह रावल ने भी असंध रोड़ पर शनि मन्दिर के पास मुख्यमंत्री का स्वागत किया। पानीपत शहर में रामलाल चौक पर पंहुचने पर पार्षद लोकेश नांगरू ने अपने हजारों समर्थकों के साथ मुख्यमंत्री का फूलों से स्वागत किया और गुब्बारे भी छोड़े गए। रामलाल चौक पर जय श्री राम और भारत माता का जयघोष लगाया गया। राष्ट्रीय राजमार्ग पहली पातशाही गुरूद्वारा और एसडी कॉलेज के आगे महिला मोर्चा द्वारा भाजपा की महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष डा0 अर्चना गुप्ता की अगुवाई में महिलाओं ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

Leave a Comment