आंगनवाडी केन्द्र व दुकानों मे चोरी करने वाले को पुलिस ने किया काबु ।

पानीपत (अमित जैन)

सीआईए-थ्री टीम प्रभारी सब इंस्पेक्टर छबीली सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक  सुमित कुमार के कुशल दिशा निर्देशानुसार अपराध व अपराधिक वारदातों पर अंकुश लगा आरोपियों की धरपकड़ के लिए जिला पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाया गया।

रविवार साय उन्हे गुप्त सूचना मिली की संद्विगध किस्म का एक युवक बबैल चोक के पास किसी अपराधिक वारदात को अजाम देने की फिराक मे घूम रहा है। टीम गठीत कर धरपकड़ के लिए मोके पर भेजा। टीम ने तुरंत दंबिस दे युवक को काबु कर पुछताछ की तो उसने अपनी पहचान दीपक उर्फ एमसी पुत्र राजेन्द्र निवासी बत्रा कालोनी पानीपत के रूप मे बताई।

गहनता से पुछताछ करने पर आरोपी ने विगत मई माह मे जिला के थाना किला क्षेत्र के अंतर्गत देशराज कालोनी मे रात के समय किरयाण की एक दुकान का ताला तोड़कर गल्ले से 8 हजार के करीब की नगदी चोरी करने की वारदता के अतिरिक्त विगत 15 अगस्त की रात थाना सदर क्षेत्र के अंतर्गत शिमला मोलाना गांव मे आंगनवाडी केन्द्र का ताला तोड़कर एक गैस सिलेंडर व रिफाइंड चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा।

उपरोक्त वारदात बारे थाना किला मे 287/19 व थाना सदर मे मुकदमा नंबर 156/19 भा.द.स की धारा 457/380 के तहत दर्ज है।आरोपी के कब्जे से चोरी का एक गैस सिलेंडर व दो हजार रूपये की नगदी बरामद इसके अतिरिक्त चोरी के 8 मोबाइल फोन बरामद हुए जो नशे की हालत मे चोरी किये थे पहचान न होने पर बरामद सभी चोरी के मोबाइल फोन को 102सीआरपीसी के तहत कब्जा पुलिस मे लिया गया। आरोपी को आज  न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत भेजा गया।

आरोपी का पहले भी अपराधिक रिकार्ड होना पाया गया है। आरोपी के खिलाफ जिला पानीपत व करनाल के विभिन्न थाना क्षेत्र मे चोरी की वारदातों के करीब 87मुकदमें दर्ज है। गिरफतार आरोपी दीपक उर्फ एमसी करीब 5/6 महिने पहले की करनाल जेल से बेल पर बाहर आया था।

 

 

 

Leave a Comment