खेतो से टयूबवेल की मोटर चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया काबु ।

पानीपत (अमित जैन)

सीआईए-थ्री टीम प्रभारी सब इंस्पेक्टर छबील सिंह ने बताया कि सोमवार साय गश्त के दोरान सनोली रोड़ पर टीम मोजूद थी।गुप्त सूचना मिली की दो संद्विगध किस्म के दो युवक सबमर्सीबल की मोटर लिए कुराड बस स्टेंड पर युपी जाने के लिए वाहन के इंतजार मे खड़े हैI

जो मोटर चोरी की हाने की संभावना है।सूचना के आधार पर टीम तुरंत मोके पर पहुची तो बस स्टेंड पर खड़े दोनो युवक पुलिस की गाड़ी को अपनी तरफ आता देखकर भागने लगे। पुलिस ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए कुछ कदमो पर एक युवक को काबु करने मे कामयाबी हासिल की व उसका साथी भागने मे सफल हो गया।

पुछताछ करने पर युवक ने अपनी पहचान विकाश उर्फ दीपू पुत्र राजबीर व भागने वाले उसके साथी की पहचान ऋषपाल निवासी कुराड़ के रूप मे बताई।बरमाद सबमर्सीबल की मोटर बारे गहनता से पुछताछ करने पर आरोपी विकाश उर्फ दीपू ने बताया की उन दोनो ने यह मोटर 18 अगस्त की रात कुराड़ गांव मे कपिल के खेत से चोरी की थी।

चोरी की गई मोटर को आज वह युपी ले जाकर बेचने की फिराक मे थे व यूपी जाने के लिए कुराड़ बस अड्डे पर वाहन का इंतजार कर रहे थे।थाना सनोली मे कपिल निवासी कुराड़ की शिकायत पर उपरोक्त मोटर चोरी की वारदात बारे अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा नंबर 178/19 दर्ज है।

आरोपी विकाश उर्फ मोनू ने थाना समालखा क्षेत्र के अंतर्गत से मोटर चोरी करने की एक अन्य वारदात को अंजाम देने बारे सवीकारा। उसने अपने साथी के साथ मिलकर 30 जनवरी 2019 की रात जोरासी गांव के खेतो मे बने एक कोठड़े से टयूबवल की मोटर चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया।

और चोरी गई मोटर के अलग-अलग पार्ट निकाल कर कबाड़ी को बेच दिया। वही वारदात बारे थाना समालखा मे महासिंह निवासी जोरासी की शिकायत पर भा.द.स की धारा 457,380 के तहत मुकदमा नंबर 62/19 दर्ज है।

उर्फ दीपू के कब्जे से चोरी की एक मोटर व 4हजार रूपये की नगदी बरामद कर आरोपी को न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत भेजा गया। वारदात मे शामिल फरार इसके साथी ऋशपाल निवासी कुराड़ को भी जल्द ही काबु कर लिया जाएगा।

 

Leave a Comment