विधायक महीपाल ढांडा ने एकता विहार कालोनी में किया संत कबीर धर्मशाला का उदघाटन

पानीपत ग्रामीण विधायक महीपाल ढांडा ने रविवार को वार्ड 13 की एकता विहार कालोनी में 43 लाख व 70 हजार रूपये की लागत से बनी संत कबीर धर्मशाला का उदघाटन किया। कार्यक्रम में पहुंचने पर संत कबीर धर्मशाला के प्रधान देशराज कबीरपंथी सहित अन्य पदाधिकारियों ने विधायक महीपाल ढांडा का स्वागत किया। इस मौके पर स्थानीय पार्षद शिव कुमार शर्मा, पार्षद अतर सिंह रावल, पवन गोगलिया, रविंद्र व अनिल बजाज,अवतार शास्त्री, जगबीर सरपंच, समाजसेवी ओमवीर पंवार,रमेश, सुरेंद्र,ओमकुवार, मदन, मा. देवेंद्र, राजपाल हरिनगर, जितेंद्र अहलावत आदि मौजूद रहे।

वहीं धर्मशाला के प्रधान देशराज कबीरपंथी व पार्षद शिव कुमार शर्मा की मांग पर विधायक महीपाल ढांडा ने कबीरपंथी समाज को धर्मशाला में दो अन्य मंजिलें भी बनवाने का आश्वासन दिया। विधायक महीपाल ढांडा ने मौके पर मौजूद वार्ड पार्षद शिव कुमार शर्मा से कहा कि वे धर्मशाला की पहली व
दूसरी मंजिलों के लिये एस्टीमेट तैयार करवाए। इस मौके पर सुभाष कबीरपंथी ने विधायक महीपाल ढांडा के नेतृत्व में भाजपा ज्वाईन की और विधायक महीपाल ने आश्वासन दिया कि कि उन्हें पार्टी में पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। विधायक महीपाल ढांडा ने कहा कि इस धर्मशाला के बनने से एकता विहार कालोनी के लोगों को अपने कोई भी कार्यक्रम करने में लाभ मिलेगा। धर्मशाला का उदघाटन करने के उपरांत विधायक महीपाल ढांडा ने एकता विहार कालोनी में ही ओपन जिम का उदघाटन भी किया।

Leave a Comment