ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवा सरपंच की मौत

कुरुक्षेत्र-मंगलवार को देर रात्रि कैथल कुरुक्षेत्र मार्ग पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवा सरपंच की मौत हो गई। युवक की पहचान सोलुमाजरा गांव के सरपंच बिट्टू के रूप में की गई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोलुमाजरा गांव का 26 वर्षीय सरपंच बिट्टू किसी काम से अपने बाइक पर सवार होकर कैथल से गांव की ओर लौट रहा था। जैसे ही वह रेलवे फाटक टीक के निकट पहुंचा तो उसकी बाइक वहां पर सड़क किनारे खड़े एक ट्रक के नीचे घुस गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक के पीछे किसी भी तरह की इंडिकेटर व लाइट नहीं थी। इंडिकेटर व लाइट न होने ना होने के कारण कि उसे ट्रक दिखाई नहीं दिया और उसकी बाइक ट्रक के नीचे जा घुसी। बाइक ट्रक के नीचे घुसने के चलते बिट्टू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया ।

सूचना मिलते ही कैथल पुलिस मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। सरपंच की मौत का समाचार सुनते ही गांव में मातम छा गया। वह अपने पीछे एक बेटा, पत्नी व अपने माता पिता को छोड़ गया है।

गौरतलब है कि सोलु माजरा गांव में हुए चुनाव में ग्रामीणों ने सर्वसम्मति से 26 वर्षीय युवा बिट्टू को सरपंच बनाया था। बिट्टू के पिता ज्ञान सिंह हरियाणा रोडवेज में कार्यरत हैं। मिलनसार स्वभाव के चलते सरपंच ने कम आयु में ही अपनी विशेष पहचान बना ली थी। युवा सरपंच की मौत होने के चलते गांव में मातम का माहौल बना हुआ है और लोगों के चूल्हे नहीं जले।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *