रणवीर ने NCB वालो के सामने जोड़े हाथ, दीपिका का ड्रग केस में नाम आने पर की ये रिक्वेस्ट

फ़िलहाल के दिनों में दीपिका पादुकोण बहुत ही ज्यादा दिक्कत से होकर के गुजर रही है। जब से उनका ड्रग्स केस में नाम आया है उसके बाद से ही दीपिका पादुकोण को कई सारे सवालों का सामना भी जाहिर तौर पर करना ही पड़ रहा है और अब वो क्या कुछ कर पाएगी और आगे क्या होगा ये तो वक्त ही बता सकता है। इसी के साथ में एक बात और है जो भी आपको मालूम होनी चाहिए और वो ये है कि दीपिका के केस में नाम आने के बाद से ही रणवीर सिंह बहुत ही ज्यादा चिंता में डूब गये है।
उन्होंने बाकायदा एनसीबी से ये रिक्वेस्ट भी की है कि उनकी पत्नी यानी दीपिका पादुकोण ऐसी परिस्थिति में काफी ज्यादा डर जाती है या फिर घबरा जाती है इसलिए मैं आपसे रिक्वेस्ट कर रहा हूँ कि जब दीपिका को पूछताछ के लिए बुलाया जाए तो उस वक्त मुझे भी वहाँ पर मौजूद रहने की इजाजत दी जाए।
रणवीर कहते है कि मैं एक अच्छा और नियमो का पालन करने वाला नागरिक हूँ उम्मीद है इसे समझा जाएगा। रणवीर सिंह काफी ज्यादा चिंता में डूबे हुए है और ऐसा एक बार नही बल्कि कई बार होता रहता है। कही न कही जिस तरह की चीजे हुई है वो बताती है कि ये सब कुछ ठीक तो दीपिका के लिए नही है लेकिन अब उनका नाम आ गया है तो फिर दिक्कत भी उनको फेस करनी पड़ेगी ही पड़ेगी।
-अभी की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़
अभी की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ दीपिका पादुकोण एक व्हाट्स एप्प ग्रुप की एडमिट थी जहाँ पर ड्रग्स को लेकर के बात आदि होती थी और इन चीजो को सबूत के तौर पर पेश किया जा रहा है। ऐसे में आगे चलकर के क्या कुछ हो पाता है ये तो आने वाला वक्त ही बता पायेगा और तब ही सारा सच भी सामने आएगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *