हत्या, लूट, डकैती के अपराधिक मामलों में 4 बदमाशों पर पुलिस ने रखा 25-25 हजार का इनाम

11 नवंबर (इंडिया की दहाड़ ब्यूरो) जींद, कैथल, भिवानी सहित अन्य जिलों में लूट, हत्या, डकैती व हत्या के प्रयास के कई मामलों में वांछित 4 बदमाशों पर पुलिस ने 25-25 हजार रुपए का इनाम रखा है। डीआईजी ओमप्रकाश नरवाल ने बताया कि पुलिस ने विभिन्न आपराधिक मामलों में वांछित खरकरामजी निवासी सुनील उर्फ शीला, कैथल जिले के पाई निवासी नवीन उर्फ बब्बल, सोनीपत जिले के बिटाना निवासी संजीत उर्फ सचिन व शामलोकलां निवासी शिवम पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

इन अपराधियों को पकड़वाने में जो मदद करेगा या फिर इनकी कोई सूचना देगा उसे पुलिस 25 हजार का इनाम देगी। सूचना देने वाले का नाम पता गुप्त रखा जाएगा। कोई भी व्यक्ति एसएचओ सदर, डिटेक्टिव स्टाफ, सीआईए स्टाफ या फिर एएसपी अजीत सिंह शेखावत को फोन कर सूचना दे सकता है।

खरकरामजी में सुनील और संजीत ने की थी फायरिंग

बता दें कि 15 दिन पहले ही सुनील व संजीत ने खरकरामजी गांव में कई जगहों पर फायरिंग की थी। जबकि युवक लीलिमा को गोली मारी थी। इसी तरह से करीब 3 माह पहले दोनों आरोपियों ने खरकरामजी गांव में गतौली निवासी सुमित की गोली मारकर हत्या की थी।

इसके अलावा भी दोनों पर कई हत्या, लूट डकैती के विभिन्न पुलिस थानों में केस दर्ज हैं। नवीन उर्फ बब्बल और शामलोकलांं निवासी पर लूट, हत्या के कई थानों में केस दर्ज हैं जो अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

Leave a Comment