केयूके की मेरिट सूची में आर्य कॉलेज की जिया और जानवी रही प्रथम स्थान हासिल, 16 विद्यार्थियों ने बनाया मेरिट सूची में स्थान

पानीपत-12 नवंबर (इंडिया की दहाड़ ब्यूरो) वीरवार को कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय कुरुक्षेत्र में बीएससी मेडिकल साइंस, बीएससी कंप्यूटर साइंस, बीकॉम ऑनर्स, बीसीए छठे सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम घोषित किए। जिसमें आर्य कॉलेज के विद्यार्थियों ने आशा के अनुरूप शानदार परिणाम देते हुए बीएससी मेडिकल साइंस, व बीकॉम ऑनर्स में कॉलेज की दो छात्राओं में प्रथम व्याकुल 16 विद्यार्थियों ने केयूके की मेरिट सूची में नाम दर्ज करवाया। कॉलेज प्राचार्य डॉ जगदीश ने मेरिट सूची में स्थान बनाने वाले सभी विद्यार्थियों को बधाई दी। उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। और साथ ही विज्ञान विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ गीतांजलि धवन, वाणिज्य विभाग अध्यक्ष डॉ़ मधु गाबा, सभी स्टाफ सदस्यों को बधाई दी। कॉलेज की प्रबंधक समिति के सदस्यों ने शानदार अवसर पर प्राचार्य डॉक्टर जगदीश गुप्ता को भी बधाई दी। आर्य कॉलेज के प्रबंधक समिति के महासचिव सीए कमल किशोर ने कहा कि आर्य कॉलेज के विद्यार्थी दिन प्रतिदिन नए-नए कीर्तिमान स्थापित कर महाविद्यालय का नाम रोशन कर रहे हैं। हमें अपने विद्यार्थियों पर गर्व और यह विश्वास भी है। यह विद्यार्थी भविष्य में भी इसी प्रकार से महाविद्यालय का नाम रोशन करते रहेंगे।

प्राचार्य डॉ जगदीश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि वीरवार को कुरुक्षेत्र विद्यालय कुरुक्षेत्र में बीएससी मेडिकल साइंस, बीएससी कंप्यूटर साइंस, बीकॉम ऑनर्स सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम घोषित किए। बीकॉम ऑनर्स अंतिम वर्ष के परीक्षा परिणाम में कॉलेज की छात्रा जिया ने 3457 अंकों के साथ प्रथम स्थान ,छात्रा का जल्दी काजल नहीं 3311 अंकों के साथ चतुर्थ स्थान, शिवानी गुप्ता ने 3305 अंकों के साथ पांचवा स्थान, तान्या ने 3300 अंकों के साथ सातवें स्थान, बरखा ने 3280 अंकों के साथ आठवें स्थान,पूजा जैन ने 3275 अंकों के साथ दसवां स्थान,दिव्या गोयल ने 3263 अंकों के साथ बार-बार स्थान रूपाली ने 3259 अंकों के साथ दसवा, विशाखा गुप्ता ने 3255 अंकों के साथ 14 स्थान हासिल किया ।बीकॉम एप्लीकेशन में सोनाली ने 2999 अंकों के साथ पांचवा स्थान हासिल किया। वहीं उन्होंने यह भी बताया कि बीएससी कंप्यूटर साइंस के छठे सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम में कॉलेज की छात्रा जानवी ने मेरिट सूची में 2577 अंकों के साथ छठा स्थान हासिल किया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि बीएससी मेडिकल साइंस के छोटे सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम में छात्रा मुस्कान ने 2528 अंकों के साथ मेरिट सूची में 11 स्थान व प्रिंसी गर्ग ने 2525 अंकों के साथ पहला स्थान हासिल किया। और वहीं बीएसई बीसीए अंतिम वर्ष के परीक्षा परिणाम में छात्रा नूपुर ने 3330 अंकों के साथ 15 स्थान हासिल किया। इस अवसर पर कॉलेज उपाचार्य डॉ संतोष रामनिवास प्रोफेसर सतवीर सिंह प्राध्यापिका मीनाक्षी चौधरी, आस्था गुप्ता, मनीषा डूडेजा, प्रोफेसर पंकज चौधरी समेत सभी स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Comment