भैयादूज पर बहन के घर से लौट रहे हरनौली निवासी नीटू राम की बाइक की टक्कर से मौत

17नवंबर (इंडिया की दहाड़ ब्यूरो)  भैयादूज पर बहन के घर से लौट रहे हरनौली निवासी नीटूराम की बाइक की टक्कर लगने से मौत हो गई। हादसा नेशनल हाईवे 344 के कैल कलानौर बाइपास पर करेहड़ा चौक के पास हुआ। परिजनों ने नीटूराम को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई। मौत होने के बाद परिजन बिना पोस्टमार्टम करवाए शव को घर ले गए।

बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों के हवाले किया। पुलिस ने आरोपी बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

करेहड़ा खुर्द निवासी नीरज ने सदर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रविवार उसके मामा हरनौली निवासी नीटू राम (48) हमारे घर पर भैयादूज लेकर आए थे। दोपहर करीब एक बजे उसके मामा बाइक पर सवार होकर अपने घर के लिए निकले थे। जब उसके मामा करेहड़ा चौक के पास हाईवे पर चढ़ने लगे तो पीछे से तेज गति से आए एक बाइक सवार ने उसके मामा की बाइक को टक्कर मार दी।

सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचा। शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने उसकी मामा की हालत गंभीर देखते हुए हाईकेयर सेंटर रेफर कर दिया। उन्होंने मामा को मुलाना अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से उसके मामा को जगाधरी के निजी अस्पताल में भेज दिया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

Leave a Comment