पानीपत में बीजेपी नेता हरीश शर्मा मामले में बड़ी कार्रवाई, चौकी इंचार्ज और एएसआई सस्पेंड

पानीपत – 21 नवंबर, 2020( इंडिया की दहाड़ ब्यूरो) पानीपत  में भाजपा नेता हरीश शर्मा के नहर में छलांग लगाने के मामले में पुलिस विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस विभाग में महकमे के दो कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया है। इस मामले में एसपी मनीषा चौधरी ने चौकी इंचार्ज बलजीत सिंह मलिक और एएसआई महावीर को सस्पेंड किया है। शुक्रवार को पूर्व पार्षद को खोजने के लिए पुलिस और गोताखोर की टीम दिनभर लगी रही। लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। हालांकि हरीश शर्मा को बचाने कूदे राजेश शर्मा का शव करीब 10 किलोमीटर दूर गांव नारायणा गांव के पास नहर में मिला। इस मामले में चौकी इंचार्ज पक्षपातपूर्ण कार्रवाई को लेकर सवाल उठे थे। जिस पर एसपी मनीषा चौधरी ने चौकी इंचार्ज और एएसआई को सस्पेंड कर दिया है। वहीं डीएसपी ऑफिस में मनीषा चौधरी से भी पूछताछ की गई।

पुलिस कर रही है दिखावा- अंजली शर्मा
पूर्व पार्षद हरीश शर्मा की बेटी अंजलि ने पुलिस की कार्रवाई को दिखावा बताते हुए कहा कि 2 माह में फिर से यह बहाल हो जाएंगे और किसी और को आत्महत्या के लिए मजबूर होने तक प्रताड़ित करेंगे। दोनों की बर्खास्तगी होनी चाहिए।

एसआईटी ने 2 घंटे तक घटनाक्रम को दोहराया, पुलिस से भी की पूछताछ

एसआईटी प्रमुख रोहतक रेंज एडीजीपी संदीप खिरवार आईपीएस राहुल शर्मा और उदय सिंह मीणा ने नहर किनारे 2 घंटे तक घटना का सीन दौहराया फिर सिटी डीएसपी कार्यालय में मनीषा चौधरी, सिटी डीएसपी, सिटी थाना चौकी इंचार्ज से डेढ घंटे तक पूछताछ की और पटाखा केस फाइल को भी देखा।

Leave a Comment