पानीपत में हत्‍या, चरित्र संदेह में पत्नी की चाकू से गर्दन रेता, शव पर कुर्सी बिछाकर बैठा

पानीपत- 23 नवंबर,2020 (इंडिया की दहाड़ ब्यूरो) चरित्र संदेह और नशा करने से रोकने पर रविवार सुबह सेक्टर-29 पार्ट-2 स्थित रमेश नगर में चाकू से गला रेतकर पत्नी की हत्या कर दी। आरोपित पत्नी के शव पर कुर्सी डालकर बैठा रहा। बेटी ने कमरे से बाहर निकलकर शोर मचाया तो पड़ोसियों ने आरोपित को मौके से पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।
मतलौडा क्षेत्र का सोनू वर्मा ट्रक डाइवर था। चार महीने से रमेश कालोनी में रमेश के मकान में पत्नी संजना (26), बेटी सुष्मिता (7) और रोहन (1) के साथ किराये पर रहता था। सुष्मिता ने बताया कि मां अक्सर पिता को नशा करने से रोकती थी। शनिवार को पिता ने मां के साथ मारपीट की और सारी रात सोने नहीं दिया।

वह नींद से जगी तो उसे भी धमका कर भाई के साथ सुला दिया। सुबह मां खाना बना रही थी। पिता ने मां की गर्दन पर चाकू से वार कर दिए। वह डर गई और कमरे से बाहर निकलकर शोर मचा दिया।
सेक्टर-29 थाना प्रभारी राजबीर सिंह ने बताया कि रमेश के बयान पर हत्या का मामला दर्ज करके आरोपित सोनू को गिरफ्तार कर लिया है। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि सोनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था। पत्नी नशा करने से भी रोकती थी। इसी वजह से हत्या कर दी।

Leave a Comment