कोरोना की वजह से BJP विधायक किरण माहेश्वरी का निधन, PM ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

राजस्थान- 30 नवंबर, 2020 (इंडिया की दहाड़ ब्यूरो) कोरोना से मौत का आकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। वहीं आपको बता दें कि अब राजस्थान के राजसमंद से BJP विधायक किरण माहेश्वरी का निधन हो गया। हाल में ही वह कोरोना पॉजिटिव हुई थी। इसके बाद उनका इलाज हरियाणा के गुरुग्राम में स्थित मेदांता हॉस्पिटल में चल रहा था। बता दें कि किरण माहेश्वरी, राजस्थान की दूसरी विधायक हैं, जिनकी मौत कोरोना की वजह से हुई।

BJP विधायक किरण माहेश्वरी के निधन पर PM नरेंद्र मोदी ने कहा कि किरण माहेश्वरी जी के असामयिक निधन से पीड़ा हुई। राजस्थान सरकार में सांसद, विधायक या कैबिनेट मंत्री के रूप में रहते हुए उन्होंने राज्य की प्रगति की दिशा में काम करने और गरीबों के उत्थान के कई प्रयास किए। उनके परिवार के प्रति संवेदना। ओम शांति।

वहीं, किरण माहेश्वरी के निधन पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने कहा, ‘बहन किरण जी का निधन बेहद दुखद है। उन्होंने अपना पूरा जीवन समाज की सेवा और हितों को संरक्षित करने के लिए समर्पित किया। मेरे लिए उनका निधन व्यक्तिगत क्षति है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को श्रीचरणों में स्थान दें। परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूं।’ बता जा रहा है कि दरअसल राजसमंद से BJP विधायक किरण माहेश्वरी नगर निगम चुनाव के दौरान कोटा में कोरोना पॉजिटिव हुई थीं। वे कोटा उत्तर नगर निगम की चुनाव प्रभारी थीं। इससे पहले सहाड़ा से कांग्रेस विधायक कैलाश त्रिवेदी का भी निधन कोरोना की वजह से हुआ था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *