Tanya got 1st prize in debate in arya pg college

वाद विवाद प्रतियोगिता में तान्या ने हासिल किया पहला स्थान

मंगलवार को आर्य पीजी कॉलेज के अर्थ शास्त्र विभााग के तत्वावधान में वाद विवाद प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया। प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने बढ़चढ़ कर भााग लिया। कॉलेज प्राचार्य डॉ.जगदीश गुप्ता ने विजेता प्रतिभाागियों को पुरस्कार देकर स6मानित किया व उनके उज्ज्वल भाविष्य की कामना की और साथ ही प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए अर्थ शास्त्र विभााग के विभाागाध्यक्ष प्रो.सतबीर सिंह सहित सभाी स्टाफ सदस्यों को बधाई दी।

प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि कॉलेज के अर्थ शास्त्र विभााग द्वारा वाद विवाद प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया।

प्रतियोगिता में वाद विवाद का विषय नई शिक्षा नीति की समस्याएं और चुनौतियां रहा। प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने बहुत ही शानदार तरीकों से नई शिक्षा नीति से अन्य विद्यार्थियों को अवगत करवाया। उन्होंने कहा की विद्यार्थियों को विभाागों द्वारा आयोजित इस प्रकार की प्रतियोगिताओं में पूरे उत्साह के साथ भााग लेना चाहिए। ऐसी प्रतियोगिता से विद्यार्थी समसायिक मुद्दों से भाी अवगत होते हैं।

उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में बी.ए आनर्स द्वितीय वर्ष की छात्रा तान्या ने प्रथम स्थान, एम.ए अर्थ शास्त्र अंतिम वर्ष की शिवानी द्वितीय स्थान, बी.ए आनर्स तृतीय वर्ष के छात्र आशिष ने तृतीय स्थान व बी.ए आनर्स तृतीय वर्ष के छात्र कुनाल ने चतुर्थ स्थान हासिल किया।

प्रतियोगिता में डॉ.रजनी शर्मा,डॉ.वर्षा व प्राध्यापिका अंजू मलिक ने निर्णायक मंडल की अहम भाूमिका निभााई।

इस अवसर पर प्रो.रमेश शिगला,डॉ. रजनी शर्मा,डॉ.वर्षा कालीरमण, प्राध्यापिका अंजू मलिक, हिना,करिश्मा समेत अन्य स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Comment