43 वें युवा महोत्सव के आयोजन से पूर्व आर्य महाविद्यालय में हुआ प्रैस कॉन्फ्रेंस का आयोजन

आर्य स्नातकोत्तर महाविद्यालय में शनिवार को कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय , कुरुक्षेत्र द्वारा 9 से 11 फरवरी 2021 को करनाल जोन के 43 वें युवा महोत्सव के आयोजन से पूर्व प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया । प्रैस कान्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों के साथ रूबरू होते हुए प्राचार्य डॉ.जगदीश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि आर्य स्नातकोत्तर महाविद्यालय में कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय , कुरुक्षेत्र द्वारा 9 से 11 फरवरी 2021 को करनाल जोन के 43 वें युवा महोत्सव का शानदार आयोजन होने जा रहा है ।

इस आयोजन में करनाल जोन के अंतर्गत 72 महाविद्यालयों को आमंत्रित किया गया है । महाविद्यालय में ओ.पी.शिंगला सभागार , भारतेंदु मंच , कॉन्फ्रेंस हाल , कॉमर्स ब्लॉक के सामने खुला मंच के साथ कुल चार मंचों पर प्रतिभागी 30 विधाओं का प्रदर्शन करेंगे । उन्होंने बताया कि आर्य स्नातकोत्तर महाविद्यालय को पांचवी बार युवा

महोत्व आयोजित करवाने की जो जिम्मेवारी मिली है महोत्सव को पुरी निष्ठा व मेहनत के साथ आयोजित करवाया जाएगा ।

उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी के बाद जिस तरह से स्थिती समान्य हो रही है फिर भी कोरोना महामारी से बचाव को लेकर एतिहात के तौर पर सभी नियमों का पालन किया जाएगा। जो भी समन्वयक , स्टाफ सदस्य व प्रतिभागी अन्य महाविद्यालयों से अपनी टीमों के साथ आर्य महाविद्यालय के प्रांगण में पहुँचेंगे सभी को महाविद्यालय प्रांगण में मास्क लगाकर रखने के लिए कहा गया है और सभी मंचो को समय – समय पर सैनेटाइज भी किया जाएगा ।

उन्होंने यह भी बताया कि जो विद्यार्थी महाविद्यालय पहुँचकर युवा महोत्व को नहीं देख पाएंगे उनके लिए युवा महोत्सेव आर्य महाविद्यालय के यू – टयूब चैनल एसीपी नेटवर्क पर लाइव देखने की सुविधा भी उपलब्ध करवाई जाएगी ।

Leave a Comment