राज्यसभा सांसद कृष्णलाल पंवार ने कुराना गांव में प्रजापति चौपाल का किया उद्घाटन ।

नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद कृष्णलाल पंवार ने बुधवार को कुराना गांव में लगभग 15 लाख की लागत से बनकर तैयार हुई प्रजापति चौपाल का उद्घाटन किया। इस दौरान प्रजापत समाज व अन्य समाज के लोगों ने सांसद का भव्य रूप से स्वागत किया।
कृष्णलाल पंवार ने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार ग्रामीण स्तर से लेकर केन्द्र स्तर तक समान विकास की भावना से कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने जो भी जनता के बीच कहा है वह करके दिखाया है। सरकार की ऐसी मंशा के फलस्वरूप ही आज धरातल पर विकास नजर आ रहा है।
उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार सभी वर्गो का ध्यान रखते हुए समान भावना से कार्य कर रही है। उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि प्रदेश सरकार ने चौपाल को हरियाणवी संस्कृति की परम्परा मानते हुए प्रदेश के हर गांव में चौपालों का जिर्णोधार करवाया है। कृष्ण लाल पंवार ने इस दौरान सभा में उपस्थित ग्रामीणों द्वारा दी गयी समस्याओं की जानकारी लेकर मौके पर ही सम्बंधित अधिकारियों को इनके निदान के आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। इस मौके पर समाजसेवी बलवान शर्मा, निर्वतमान जिला पार्षद संदीप, राजेश जागलान, राजिन्द्र प्रजापत, राजवीर प्रजापत, मास्टर सतीश प्रजापत, हरिसिंह प्रजापत व रामकिशन प्रजापत आदि उपस्थित रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *