Wed. Oct 23rd, 2019

बस का संतुलन बिगड़ने से तलाब में जा पलटी बसI

पानीपत (अमित जैन)

बरसत से पानीपत आ रही बस के सन्तुलन बिगडऩे से नूरवाला के कृपाल आश्रम के सामने तालाब में पलट गई। जिसमें चालक समेत 2 की मौत हो गई जबकि 14 यात्री घायल हो गये। हादसे की सूचना मिलते ही आस-पास के गांवो के लोगों की भीड़ लग गई।

मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा परिवहन विभाग के तहत चल रही प्राईवेट बस एचआर 67बी-1387 सुबह 9.30 बजें बरसत से पानीपत के लिए चली थी जब बस कृपाल आश्रम के पास नूरवाला बरसत रोड तालाब के पास पहुची तो चालक को अचानक हार्ट अटैक आ गया जिससे बस का संतुलन बिगड़ गया और बस गहरे तालाब में गिरकर पलट गई।

बस ओवर लोड बताई गई है। हादसे में एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गये। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय एवं राहगीर यात्रियों की मदद के लिए दौड़े और उन्होंने बस के शीशे तोडक़र बस से निकाल सिविल अस्पताल पहुचाया। जिला प्रशासन के अधिकारी एवं राजनैतिक पार्टियों के नेता संवेदना प्रकट करके घटना स्थल पर पहुचें।

विधायक महिपाल ढांडा, जजपा प्रत्याशी देवेन्द्र कादियान व कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व मंत्री ओमप्रकाश जैन पहुचें वहीं सिविल अस्पताल में घरोंडा के विधायक हरविन्द्र कल्याण व कांग्रेस प्रत्याशी अनिल राणा एवं उपायुक्त सुमेधा कटारिया व एसपी सुमित कुमार पहुंचे।

उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक ने हादसे की जांच करवाने का पीडि़त परिवार को विश्वास दिलाया। इस हादसे में बस के चालाक 33 वर्षीय मुकेश वासी कल्हेड़ी,करनाल व 53 वर्षीय धनलाल वासी चंदौली पानीपत की मौत हो गई। 14 यात्री घायल हो गये। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम करवा वारिशों को सौंप दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *