Sat. Aug 24th, 2019

भाजपा का राहुल गांधी पर हमला, कहा- शिवभक्त नहीं, बगुला भगत हैं राहुल

भाजपा bjp

नई दिल्ली: भाजपा ने कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ के एक वीडियो के आधार पर विपक्षी पार्टी एवं उसके अध्यक्ष राहुल गांधी पर बुधवार को हमला बोला और कहा कि ‘शिवभक्त’ होने का ढोंग रचाने वाले राहुल गांधी ‘बगुला भगत’ हैं और वह चुनाव के बाद हिन्दुओं को ‘निपटा देने’ की साजिश रच रहे हैं। भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने यहां संवाददाताओं के सामने सोशल मीडिया पर वायरल हुए कमलनाथ के एक वीडियो को दिखाते हुए दावा किया कि वीडियो में कमलनाथ मुसलमान बुद्धिजीवियों से कह रहे हैं कि राहुल गांधी का मंदिर जाना, टीका लगाना मतदान होने तक बर्दाश्त कर लो, उसके बाद उन्हें निपटा देंगे।

sambit patra bjp संबित पात्रा

कांग्रेस लंबे अरसे तक देश पर राज करती रही

उन्होंने कहा कि बंद कमरे में कांग्रेस का चरित्र कैसा होता है, इससे यह उजागर हो गया है। राहुल गांधी कहते हैं कि उनकी दादी शिवभक्त थी, उनके पिता शिवभक्त थे और वह भी शिवभक्त हैं और जनेऊ पहनते हैं। डा. पात्रा ने कहा कि ये बातें बांटो और राज करो की नीति का हिस्सा हैं। ये वीडियो कांग्रेस के 70 साल पुराने षड्यंत्रकारी चरित्र को उजागर करता है जिसके बलबूते वह लंबे अरसे तक देश पर राज करती रही है।

कांग्रेस मुसलमानों से कह रही है कि मतदान होने तक टीका, मंदिर आदि सब ढोंग सहना पड़ेगा उसके बाद राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और हिन्दुओं को निपटा देंगे। उन्होंने कहा कि अब यह पूरी तरह से स्पष्ट हो गया है कि शिवभक्त होने का ढोंग करने वाले लोग दरअसल बगुला भगत हैं।

कहा, प्रधानमंत्री मोदी दोबारा जीत गए तो देश में सनातन धर्म मजबूत हो जाएगा

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मन में हिन्दुओं एवं संघ के प्रति कितनी घृणा है, यह रीवा के कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी के बयान से भी पता चलता है जिन्होंने संघ को आतंकवादी संगठन कहा है। लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकाजरुन खड़गे ने भी कहा है कि अगर 2019 में प्रधानमंत्री मोदी दोबारा जीत गए तो देश में सनातन धर्म मजबूत हो जाएगा। यानी वह नहीं चाहते हैं कि सनातन धर्म या हिन्दू धर्म मजबूत हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *