हीरा कारोबारी राजेश्वर उदानी की हत्या मामले में TV की ‘गोपी बहू’ हिरासत में

Spread the love

मुंबई। हीरा कारोबारी राजेश्वर उदानी की रहस्यमय हत्या के बाद मुंबई पुलिस ने एक निलंबित पुलिस कांस्टेबल समेत एक राजनेता को गिरफ्तार किया है और एक प्रमुख मॉडल और टीवी अभिनेत्री को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की है। यह मामला पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से जुड़ा हुआ था। इसके पहले अभिनेत्री देबोलिना भट्टाचार्य से घाटकोपर में पुलिस ने कई घंटों पूछताछ की।


व्यापारी का शव लापता होने के 10 दिन बाद पड़ोसी रायगढ़ जिले से बरामद किया गया था। उपनगरीय घाटकोपर में महालक्ष्मी सोसाइटी में रहने वाले व्यापारी राजेश्वर उडानी 28 नवंबर को लापता हो गए थे। उनका क्षत-विक्षत शव रायगढ़ जिले के पनवेल में शुक्रवार को बरामद किया गया था। पुलिस ने गिरफ्तार किये गए लोगों की पहचान सचिन पवार और दिनेश पवार के रूप में की गई है।


सचिन पवार महाराष्ट्र के एक मंत्री का पूर्व निजी सहायक है जबकि दिनेश पवार निलंबित पुलिस कांस्टेबल है। उसे बलात्कार के मामले में पहले भी गिरफ्तार किया गया था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें पूछताछ के बाद हिरासत में लिया गया था।


एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस गौतम लखवी ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा, ”हत्या के पीछे की वजह आरोपी सचिन पवार के साथ राजेश्वर उदानी के पैसों के लेनदेन के साथ उनकी महिला मित्र के लिए राजेश्वर उदानी की गलत नीयत थी। फिलहाल मामले की जांच चल रही है और आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं।”


मामले में देबोलीना और सचिन की भूमिका को लेकर सारे कच्चे चिट्ठे तब खुलकर सामने आ गए, जब राजेश्वर उदानी की गुमशुदगी के बाद पुलिस ने उनके सीडीआर खंगालने शुरू किए। राजेश्वर उदानी के मोबाइल फोन से टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य को किए गए कई कॉल्स के रिकॉर्ड मिले।


 

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *