Wed. Oct 23rd, 2019

पानीपत की चारों विस सीटों पर सर्वहित पार्टी ने उतारे प्रत्याशी।

पानीपत (अमित जैन)

हरियाणा में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है जिसके चलते विभिन्न पार्टियों द्वारा उनके प्रत्याशी चुनाव के लिए मैदान में उतारे जा रहे हैं।

उसी कड़ी में पानीपत की चारों विधानसभा क्षेत्र से सर्वहित पार्टी ने उतारे अपनी पार्टी के प्रत्याशी जिसमें मुख्य रुप से पानीपत शहरी विधानसभा सीट के लिए मोहित अरोड़ा को,पानीपत ग्रामीण से वीरेंद्र गाहल्याण, समालखा से सुरेश रावल,और इसराना विधानसभा से रवि तोशाम को टिकट दिया।

पानीपत शहरी सीट से मोहित अरोड़ा ने 4 अक्टूबर शुक्रवार को अपना नामांकन भरने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हमारी पार्टी और मेरा मुख्य उद्देश्य पानीपत की जनता को उनकी मूलभूत सुविधाओं को उपलब्ध कराने के साथ-साथ शहर का चहुमुखी विकास करवाना रहेगा।

वर्तमान समय में हर व्यापारी वर्ग परेशान है व्यापार बिल्कुल खत्म हो गया है।शहर में सभी तरफ गंदगी के ढेर लगे हुए हैं। शहर वासियों को पीने के लिए स्वच्छ जल नहीं मिल पा रहा है। शहर काफी लंबे समय से जाम की समस्या से जूझ रहा है स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी लोगों को उनके मूलभूत सुविधाओं से वंचित रखा जा रहा है। शिक्षा के क्षेत्र में 134a के अधिकार पूरी तरह से नहीं मिल पाया।

वह इन सभी मुद्दों को लेकर जनता के बीच में जाएंगे और अगर इस बार जनता जनार्दन उन्हें अपना कीमती वोट देकर अपनी सेवा करने का मौका देती है।तो वे इन सभी मुद्दों को केवल बातों में ना रख कर अमल कर सभी मुद्दों पर जनता के बीच रहकर जनता के लिए काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *