Wed. Oct 23rd, 2019

गन प्वाईट पर गाड़ी व नकदी लूटने वाले गिरोह के दो बदमाशों को पुलिस टीम ने किया काबु ।

पानीपत (अमित जैन)

सीआईए-टू टीम प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया की पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार के कुशल नेत्रत्व मे अपराधिक वारदातों पर अंकुश लगा आरोपियों की धरपकड़ के लिए जिला पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाया गया है।

गत मंगलवार साय गश्त के दोरान गुप्त सूचना के आधार पर चोटाला रोड़ से दो आरोपियों को अवेध एक देशी पिस्तौल व चार जिंदा रोंद सहित काबु करने मे कामयाबी हासिल की थी। आरोपी किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक मे घूम रहे थेI

आरोपियों की पहचान आर्यन पुत्र रोहताश निवासी भाग खेड़ा, अमन उर्फ सोरभ निवासी हरिगढ जिला जीन्द के रूप के हुई। गिरफतार दोनो  के खिलाफ थाना आधोगिक सैक्टर-29 मे 25-54-59 आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपियों ने 22 अगस्त 2019 को गुड़गांव ओला कैब से स्वीफट डिजायर कार किराये पर बुक कर पानीपत डाहर टोल प्लाजा के पास गन प्वाईट पर चालक से कार व 17सौ रूपये लूटने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा।

जिसकी 23 अगस्त 2019 को थाना इसराना मे संदीप निवासी बसई गुड़गांव कि शिकायत पर भा.द.स की धारा 379बी,506,34 व आम्र्स एक्ट 25-54-59 के तहत मुकदमा नंबर 219/19 दर्ज है।

दोनो आरोपियो की निशानदेही पर वारदात की योजना मे शामिल इनके साथी राजन उर्फ लाली निवासी बागडु को सीआईए-टू पुलिस ने उसके गांव बागडु से काबु किया। गहनता से पुछताछ करने व लूटी गई कार बरामद करने के लिए तीनों आरोपियों को 28 अगस्त को  न्यायालय मे पेश किया जहा से आरोपी राजन उर्फ लाली को न्यायिक हिरासत भेजकर आर्यन व अमन का तीन दिन का पुलिस रिमांड लिया गया।

लटू गई कार आरोपियों की निशानदेही पर सरढाना से आहुलाना गांव की और जाने वाले कच्चे रास्ते पर खेतों से बरामद कर तीन दिन की रिमांड अवधि पूरी होने पर दोनो आरोपियों को न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत भेजा गया। फरार आरोपी मनीष निवासी गंगाना जिला सोनीपत को भी जल्द ही काबु कर लिया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *