Tue. Nov 12th, 2019

चोरी व नकदी लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार I

पानीपत (अमित जैन)

सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया की जिला पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाया गया हैIविगत शुक्रवार साय सीआईए-टू की एक टीम को गुप्त सूचना मिली की मनाना मोड़ नजदीक रेलवे फाटक के पास संद्विगध किस्म का युवक किसी अपराधिक वारदात कों अजाम देने की फिराक मे घूम रहा है।

सूचना के आधार पर टीम ने तुरंत मोकें पर दंबिस दे युवक को काबु कर पुछताछ की तो उसने अपनी पहचान दीपक पुत्र जगबीर निवासी कुहाड़ पाना समालखा के रूप मे बताई तलाशी लेने पर आरोपी के पास से अवेंध एक देशी पिस्तोल 315 बौर बरामद हुआ।

आरोपी के खिलाफ थाना समालखा मे 25-54-59 आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर प्रारंम्भिक पुलिस पुछताछ की तो गिरफतार आरोपी दीपक ने 14 फरवरी 2017 को थाना समालखा क्षेत्र के अंतर्गत पड़ाव मोहल्ला मे एक मकान का ताला तोड़कर एक लाईसेंसी रिवालवर, सोने के आभूषण व अन्य कागजात चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा।

चोरी की वारदात बारे थाना समालखा मे राजेन्द्र पुत्र रामभज निवासी पड़ाव मोहल्ला समालखा की शिकायत पर भा.द.स की धारा 457/380 के तहत मुकदमा नंबर 105/17 दर्ज है।

इंस्पेक्टर ने बताया की चोरी का सामान बरामद करने व अन्य वारदातों बारे गहनता से पुछताछ करने के लिए गिरफतार आरोपी दीपक को शनिवार को  न्यायालय मे पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड लिया गया।आरोपी दीपक के कब्जे से चोरी की गई एक लाईसेंसी रिवाल्वर, 17 हजार की नकदी व दो बूफर बरामद।

आरोपी ने लाईसैंसी रिवाल्वर पर अंकित रिवाल्वर का नंबर भी मिटाया हुआ था। रिमांड अवधि पूरी होने पर गिरफतार आरोपी दीपक को न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत भेजा गया। वारदात मे शामिल फरार अन्य आरोपियों को भी जल्द ही काबु कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *