Sat. Aug 17th, 2019

Tamilrockers पर लीक हुई कंगना रौनत की ‘मणिकर्णिका’,

कंगना रनौत की हालिया रिलीज़ फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) नाम की वेबसाइट पर गैरकानूनी तरीके से लीक कर दिया गया है. ये वेबसाइट बॉलीवुड से लेकर रीजनल सिनेमा और यहां तक की हॉलीवुड की फिल्मों को भी लीक कर देता है. हाल में रिलीज़ हुई कई फिल्में पाइरेसी का शिकार हुई हैं, जिन्हें तमिलरॉकर्स ने अपनी वेबसाइट पर लीक कर दिया.

 

हाल ही में रिलीज़ हुई विकी कौशल की फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ को अदालत की चेतावनी के बावजूद इस वेबसाइट ने लीक कर दिया था. हालांकि ये पहली बार नहीं कि इस वेबसाइट पर कोई नई फिल्म गैरकानूनी तरीके से अपलोड की गई हो, इससे पहले सैंकड़ों फिल्में इसके ज़रिए लीक की जाती रही हैं.

 

आपको बता दें कि लीक होने के बावजूद कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है. ‘मणिकर्णिका’ में कंगना ने झांसी की रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाया है. उनके अभिनय की काफी तारीफें हुई हैं.

फिल्म का निर्देशन कृष और कंगना रनौत ने किया है. इसका निर्माण ज़ी स्टूडियोज़ के बैनर तले किया गया है. फिल्म में कंगना रनौत के अलावा डैनी डैंगज़ोंग्पा, अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी और सुरेश ओबेरॉय जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *