कोरोना वैश्विक महामारी के कारण हमारे देश के होनहार छात्राओ की चिंताओं को ध्यान में रखकर केंद्र सरकार को JEE-NEET की परीक्षा को तुरन्त प्रभाव से स्थगित करे – कांग्रेस

पानीपत: अगस्त,2020:- अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के आवाहन पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में आज पानीपत जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा लघुसचिवालय पर देश के होनहार छात्राओं की चिंताओं  को ध्यान में रखकर कोरोना वैश्विक भयकंर महामारी के दौरान के केंद्र सरकार द्वारा ली जा रही JEE-NEET परीक्षा को स्थगित करने को लेकर प्रदर्शन कर रोष प्रकट किया ।

प्रदर्शनकारियो को सम्बोधित करते हुए कहा कि पूर्व मंत्री बिजेंद्र कादियान ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार देश छात्राओं पर अपना एकतरफा फैसला थोप रही है जोकि ठीक नही है इससे पूरे देश के छात्रों में भारी रोष देखने को मिल रहा है । उन्होंने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज जिस तरह कोरोना महामारी के दौरान जनभावनाओं के विरूद्ध फैसले ले रही है वह सरासर गलत है ।

कांग्रेस वरिष्ठ वीरेंद्र शाह ने भी सम्बोधित करते हुऐ कहा कि कांग्रेस हमेशा ही आमजनमानस के साथ खड़ी है आमजन की आवाज सदैव सरकार के सामने उठती रहेगी । प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता ओमवीर सिंह पंवार ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये कहा कि आज कोरोना महामारी के कारण रेलवे बंद है रोडवेज बसे एक दूसरे राज्य में प्रवेश नही कर रही है तो छात्र परीक्षा देने के लिये किस वाहन से जायेगे ऐसी स्थिति में परीक्षा कैसे सम्भव हो सकती है ।

इसलिये कांग्रेस सरकार से यह परीक्षा स्थगित करने पुरजोर माग करती है उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार इन सभी गम्भीर परिस्थितियों को ध्यान में रखे ही कोई फैसला ले कांग्रेस पार्टी हमेशा छात्राओं के साथ ही आमजन के जनहित के मुद्दों पर लोगो के साथ खडी है । उन्होंने कहा कि भविष्य में भी जनमुद्दों को लेकर नींद में सोई भाजपा सरकार को नींद से जगाने के लिए सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन करती रहेगी ।

पानीपत शहरी कांग्रेस प्रत्याशी रहे संजय अग्रवाल ने भी सम्बोधित करते हुऐ कहा कि भाजपा सरकार पर अपने ऊपर लगे आरोपो को छुपाने काम कर रही है । आज जनता सरकार के खिलाफ भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है । केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार जनता उम्मीदो पर खरा उतने में विफल रही है ।

वही 75 दिनों से अपनी मांगों लेकर धरने पर बैठे पीटीआई अध्यापकों के बीच पहुचकर सभी कांग्रेस नेताओ ने उनकी जायज मांगो के समर्थन में सरकार से उनकी मांगों को पूरा करने की सभी कांग्रेस नेताओं ने सरकार से अपील की । प्रदर्शनकारियो को कई वरिष्ठ नेताओं ने सम्बोधित किया । कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाकर अपना रोष प्रकट किया ।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री व जिला कोऑर्डिनेटर बिजेन्द्र कादियान, शहर कांग्रेस प्रत्याशी रहे संजय अग्रवाल, वरिष्ठ कांग्रेस नेता बीरेंद्र शाह उर्फ बुल्ले शाह, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता ओमवीर सिंह पंवार, हरियाणा प्रदेश सेवादल उपाध्यक्ष बाबूराम कौशिक, शहरी महिला जिलाध्यक्ष आशा शर्मा, एडवोकेट नरेश अत्री, मोहकम छोक्कर, राजीव मालिक, सरदार जगतार सिंह, गुलशन मल्होत्रा, सरदार बलजीत, बलबीर रावल, सुरेश कुमार राठी, यशपाल अहलावत, सत्यपाल नरवाल, राजेन्द्र बालियान, आजाद पुनिया, एडवोकेट पवन आदि काफी संख्या में कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे ।