सोनीपत गंगाना बैंक कर्मियों पर लगाया चहेतों को पहले कैश देने का आरोप भीड़ के कारण बैंक के मुख्य गेट से बाहर मार्ग पर पहुंची लोगों की लाइन।

सोनीपत( आदेश त्यागी ) सोनीपत28 snp-3 गांव गंगाना की कार्पोरेशन बैंक की शाखा में शुक्रवार सांय लेनदेन के चलते लोगों में धक्कामुक्की के बाद कांच का शीशा टूट गया था। जिसके बाद शाखा में कैश बांटना बंद कर दिया गया था। सोमवार को शाखा खुलने के बाद लेनदेन के करने के लिए अधिक भीड़ एकत्रित दिखी। भीड़ ने बैंक कर्मियों पर अपने चहेतों को कैश दिए जाने का आरोप भी लगाया। वहीं पुलिस कर्मी भी नजर आए।
शाखा में लेनदेन करने पहुंचे पवन, राजपाल, मनोज, कपूर आदि ने कहा कि बैंक कर्मियों द्वारा बाहर लगी भीड़ की ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। पवन ने कहा कि बैंक कर्मियों के जानकार व अन्य चहेते लोग आते है और सीधा अंदर जाकर कैश लेकर बाहर आ जाते है। राजपाल ने कि किसी के पांच चेकों को लेकर कैश दे दिया जाता है और किसी के एक चेक पर भी पैसे नहीं दिए जाते है। मनोज ने कहा कि वह सुबह बैंक खुलने से पहले लाइन में आकर लगते है और पूरा दिन खड़ा होने के बाद भी उन्हें कैश नहीं मिल पाता है। कपूर ने कहा कि बैंक गेट से लेकर गंगाना से बुटाना मार्ग पर लंबी लाइन लग जाती है। बैंक कर्मियों द्वारा पहले अपने लोगों को कैश दिया जाता है ऐसे में घंटों से लाइनों में लगे लोग थक कर मार्ग पर ही बैठ जाते है। जिससे कोई हादसा भी हो सकता है।

Leave a Comment