Photo-5
दहाड़ न्यूज़ , अम्बाला विपक्षी पार्टियों द्वारा नोटबंदी को लेकर आज भारत बंद की घोषणा का अम्बाला जिला में कहीं भी कोई असर नहीं दिखाई दिया। प्रतिदिन की तरह आज बाजार खुले रहे और आमजन अपनी जरूरत की चीजें खरीदते हुए दिखाई दिये। विपक्ष के भारत बंद के आहवान के मद्देनजर अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल ने आज अपने कार्यकर्ताओं के साथ शहर के विभिन्न बाजारों का मोटरसाईकल व दोपहिया वाहन के साथ बाजारों का दौरा किया और दुकानदारों व व्यापारिक प्रतिष्ठानों के मालिकों का इसके लिए आभार व्यक्त किया कि उन्होंने विपक्षी दलों के भारत बंद के आहवान को सिरे से नकारते हुए न केवल अपनी-अपनी दुकानें खोली बल्कि यह भी कहा कि वह प्रतिदिन से अधिक समय तक अपनी दुकानें व प्रतिष्ठान देर सांय तक खुले रखेंगे जिससे की विपक्ष को करारा जवाब दिया जायेगा।
विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा नोटबंदी को लेकर लिया गया फैसला सभी चीजों को ध्यान में रखकर लिया गया है तथा इस फैसले से आतंकवाद, भ्रष्टाचार, कालाबाजारियों पर नकेल लगी है। उन्होंने कहा कि आगामी कुछ दिनों बाद लोग नियमित दिनों की तरह लेन-देन कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि विपक्ष द्वारा भारत बंद के आहवान पर लोगों ने इसे सिरे से नकारते हुए बाजार व प्रतिष्ठान खोलकर  सरकार का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष को देश व प्रदेश के विकास से कुछ लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि विपक्ष ने हमेशा सत्ता में रहते हुए लोगों का जमकर शोषण करने का काम किया है। लोगों के विकास के लिए उन्होंने कुछ भी कार्य नहीं किया है।  उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने लोगों के कल्याण के लिए अनेकों योजनाएं चलाकर विशेषकर अंतिम छोर तक बैठे व्यक्ति को इसका लाभ देने का काम किया है। पिछले ढाई वर्षों में पूरे प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य रूपी पहिया निरंतर चल रहा है। विधायक ने आज शहर के सर्राफा बाजार, रेलवे रोड बाजार, कुम्हार मोहल्ला, कोतवाली बाजार सहित विभिन्न बाजारों का दौरा किया।
इस मौके पर उनके साथ मार्किट कमेटी के चेयरमैन जनकराज शर्मा, मंडल प्रधान मनदीप राणा, ब्लाक समिति के चेयरमैन सोमनाथ, उप चेयरमैन गुरजीत सिंह, अमन सूद, रमन गुलाटी, मंडल सचिव गुरचरण सिंह, हरीश शर्मा, नसीब सिंह सेगता, राजेश गोयल, हितेश जैन सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *