सोनीपत। खरखौदा के एसबीआई बैंक के बाहर कैश ना मिलने पर गुस्साएं लोग सडक़ पर बैठकर जाम लगाए हुए।

सोनीपत ( आदेश त्यागी )सोनीपत,3 snp-5  खरखौदा के एसबीआई बैंक के बाहर कैश ना मिलने पर गुस्साएं लोग सडक़ पर बैठकर जाम लगाए हुए।
कस्बे खरखौदा में शनिवार को एसबीआई बैंक के बाहर लगे लोगों ने कैश ना मिलने की सूचना पाकर जाम लगा दिया। लोगों ने कहा कि जब बैंक में कैश था ही नहीं तो उन्हें समय पर सूचना क्यों नहीं दी गई। वह घंटों से बैंक के बाहर लाइन में लगे हुए हैं। लोग बैंक के बाहर से हटकर सडक़ पर जाकर बैठ गए। जिससे मुख्य मार्ग पर वाहनों की आवाजाही बंद हो गई। बाद में सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी कर्मबीर सिंह के समझाने पर लोग मुख्य मार्ग से उठे ओर फिर से लाइन में लग गए।
अन्य दिनों की ही तरह शनिवार को भी लोग सुबह से ही बैंकों के  बाहर लाइनों में लग गए थे। शहर के सोनीपत मार्ग के बाहर भी लोग लाइनों में कैश लेने के लिए लगे हुए थे। लेकिन करीब दस बजे लोगों को  सूचना दी गई कि बैंक में कैश उपलब्ध नहीं है। जिससे  लोग गुस्से में आ गए। लोगों ने कहा कि वह घंटों से लाइन में लगे हुए हैं। ऐसे में उन्हें अब यह सूचना दी जा रही है कि बैंक में कैश नहींं है। जिससे ना केवल उनके समय की बर्बादी हुई बल्कि उन्हें परेशानी भी उठानी पड़ी। ऐसे में लोग बैंक के बाहर से हटकर सडक़ पर जाकर बैठ गए और सडक़ पर जाम लगा दिया। सूचना पाकर  थाना प्रभारी कर्मबीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को चेताया कि कानून हाथ में लेने पर उनके खिलाफ कार्रवाई में अमल में लाई जा सकती है। जिस पर लोग सडक़ से हटकर फिर से लाइनों में जा लगे।

Leave a Comment