दिल्ली पुलिस की वर्दी पहनकर दो बदमाशों ने लूटी कार

सोनीपत ( आदेश त्यागी )  सोनीपत , बीती रात नेशनल हाईवे एक पर दिल्ली पुलिस की वर्दी में बदमाशों ने कुंडली-नाथुपूर इंडस्ट्रियल एरिया में फैक्टरी में काम करने वाले एक कर्मचारी से 2 युवकों ने पिस्तौल के बल पर स्विफ्ट कार लूटी ली। युवक को बंधक बनाकर फिर खेतों में फेंककर भाग गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
निवासी भिवानी निवासी मोनू नाथूपूर में एक कंपनी में काम करता है। वीरवार सुबह करीब 3 बजे कंपनी में माल के लिए एक ट्रक दिल्ली से आया था। जिसे लेने के लिए मोनू कंंपनी की स्वीप्ट कार लेकर हाइवें पर खड़ा था, ताकि माल को कंपनी तक लाया जा सकें। उसने बताया कि उसी दौरान दो दिल्ली पुलिस की वर्दी पहने हुए युवक कार के पास आए और उसे कहा कि दिल्ली से एक कार चोरी हुई है कार के कागजात दिखाओ। वह जैसे ही कार के कागजात दिखाने के लिए कार के अंदर गया। उसी समय दोनों युवकों ने उस पर पिस्तौल तान दी और कार में सवार होकर बहालगढ़ की तरफ ले गए। युवकों ने उसे पीटा और 20 हजार रूपयों की मांग की। जब पैसे नहीं मिले तो मोनू को हाइवे पर स्थित रसोई ढाबे के पास बांध कर खेतों में फेंककर भाग गए। उसके बाद उसने किसी तरह से अपने आपको मुक्त कर कंपनी में फोन किया। कंपनी से अधिकारी व कर्मचारी मौके पर पहुंचें। उसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई।
 पुलिस जांच अधिकारी सुभाष ने बताया है कि मोनू ने शिकायत दी है कि वह नाथूपूर गांव में स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है और सुबह कंपनी में आने वालेे एक ट्रक को लेने के लिए वह हाईवे पर गया था। उसी दौरान दो युवक दिल्ली पुलिस की वर्दी पहने हुई थे। उन्होंने पिस्तौल के बल पर कंपनी की कार लूट ली और उसे बांध कर छोडक़र फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *