सोनीपत। यूनियन बैंक के बाहर लाइन में लगे उपभोक्ता रोष व्यक्त करते हुए।

सोनीपत इंडिया की दहाड़ , ( आदेश त्यागी )     22 snp-4 गोहाना के जींद मार्ग नई अनाज मंडी में संचलित यूनियन बैंक की शाखा पर कैश लेने के लिए पहुंचे उपभोक्ता वीरवार को भडक़ उठे। उपभोक्ताओं ने आरोप लगाया कि बैंक द्वारा उन्हें समय पर कैश नहीं दिया जा रहा है। कैश के अभाव में उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उपभोक्ताओं ने बैंक के खिलाफ नारेबाजी भी की।
उपभोक्ता प्रदीप, बिजेंद्र, संदीप, सोनू, कुलदीप, राजेश, मोनू आदि ने रोष व्यक्त किया। प्रदीप ने कहा कि बैंक ने उन्हें पिछले महीने से टोकन काट कर दे रखे है, लेकिन अभी तक उन्हें कैश नहीं मिला है। बिजेंद्र ने कहा कि 17 दिसंबर को कैश बांटने के बाद वीरवार को बैंक में कैश आया। जिसके बाद वह कैश लेने बैंक में पहुंचे तो लाइन में लगने के बाद उन्हें असुविधाओं का सामना करना पड़ा। संदीप ने कहा कि बैंक कर्मचारियों की जान-पहचान के लोग लाइन में लगे बिना ही सीधे अदंर जाकर कैश ले आते है। सोनू ने कहा कि बैंक कर्मचारी उन्हें परेशान करने का काम कर रहे है। एक-एक व्यक्ति को बीस मिनट में कैश दिया जा रहा है। कुलदीप ने कहा कि दोपहर के एक बजे लंच होने का समय कहकर आधे घंटे आराम करते है, उसके बाद दर्जनों लोगों को ही बैंक छुट्टी तक कैश दिया जाता है। उपभोक्ताओं ने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि जान-पहचान वालों पर रोक लगाकर उन्हें पहले कैश दिया जाए।
बोले बैंक प्रबंधक
शाखा प्रबंधक राकेश कुमार ने कहा कि पिछले माह पैसे न होने के कारण जिनके टोकन बचे हुए थे, उन्हें कैश दिया जा रहा है। बीच में कैश नहीं था। ऐसे में उपभोक्ताओं को परेशानी हुई। जान-पहचान वालों को किसी को कैश नहीं दिया जा रहा है। अब बैंक में जितना कैश आता है सारा बांट दिया जाता है।

Leave a Comment