कोहरे में टकराई तीन गाडिय़ां, छह लोग घायल

सोनीपत इंडिया की दहाड़ , ( आदेश त्यागी )      24 snp-6 एनसीआर में आज सुबह से घना कोहरा रहा। जिसके कारण नेशनल हाइवे एक पर मुरथल फ्लाईओवर के पास दो इनोवा और एक कार आपस में टकरा गई। जिसमें पंजाब के तरातरन के एक ही परिवार के लोंगो को गंभीर चोट आई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। कोहरे और तेज रफ्तार का कहर रूकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला सोनीपत के नेशनल हाईवे पर देखने को मिला। जिसके कारण आपस में तीन गाडिय़ां आपस में टकरा गई। जिसमें छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। प्राथमिक उपचार के लिए सभी को अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया है। सभी किसी काम से दिल्ली की तरफ जा रहे थे, लेकिन ज्यादा कोहरे के कारण आगे चल रही गाड़ी दिखाई नहीं दी। जिसके कारण हादसा हो गया। शनिवार अलसुबह घने कोहरे के कारण मुरथल फ्लाईओवर के पास दो इनोवा और एक स्कारपियों गाड़ी आपस में टकरा गई। जिसमें पंजाब के तरातरन के एक ही परिवार के लोंगो को गंभीर चोट आई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सभी को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। इस हादसे में घायल पंजाब के रहने वाले रूपेंद्र ने कहा कि हम पंजाब से दिल्ली एयरपोर्ट पर जा रहे थे, लेकिन जब हम यहां पहुंचे तो पीछे से हमारी गाड़ी में टक्कर मार दी।
शीत लहर के कारण कोहरे ने वाहन की रफतार पर बे्रक लगा दिये है। शनिवार अलसुबह नेशनल हाइवे-एक पर धुंध का कहर देखने को मिला। धुंध के कारण दृश्यता मात्र 5 मीटर के करीब रही। दृश्यता कम होने के कारण आधा दर्जन के करीब वाहन आपस में टकरा गये। वाहन टकराने के कारण एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसा नेशनल हाइवे मुरथल के फ्लाईओवर के नजदीक हुआ। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची मुरथल थाना पुलिस ने हाइवे से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया। वहीं हादसे में घायलों को सामान्य अस्पताल में भिजवाया।
पुलिस अधिकारी राकेश ने बताया कि अलसुबह करीब छह बजे सूचना मिली की मुरथल फ्लाईओवर के पास दो गाडिय़ां धुंध के कारण टक्करा गई है। गाडिय़ों में सवार 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पातल में भिजवाया।  जांच अधिकारी ने बताया कि पंजाब का रहने वाला एक परिवार हादसे में घायल हो गया। जिसमें हरजेंद्र पाल, राकेश, मनोज जोकि पंजाब से दिल्ली एयरपोर्ट जा रहा था।

Leave a Comment