सीएम विंडो को मिली अपार सफलता से किया गया इसका विस्तार: एसडीएम निर्मल नागर

गन्नौर, इंडिया की दहाड़ ; ( आदेश त्यागी )      IMG-20161225-WA0167  एसडीएम निर्मल नागर ने रविवार को उपमंडल गन्नौर के लिए तहसील में सीएम विंडो का विधिवत् उदघाटन करते हुए लोगों का आह्वान किया कि वे इसका पूर्ण लाभ उठायें। उन्होंने कहा कि आज ही के दिन मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने उपमंडल स्तर पर सीएम विंडो का विधिवत् उद्घाटन किया है।
तहसील में सीएम विंडो को लोकार्पित करते हुए एसडीएम निर्मल नागर ने कहा कि शुरुआत में 21 जिलों में सीएम विंडो की शुरुआत की गई थी। सीएम विंडो लोगों के लिए खासी लाभकारी बनकर सामने आई। आम जनमानस ने अपनी समस्याओं के समाधान के लिए सीएम विंडो को अपनाया है। लोगों के बीच सीएम विंडो ने खासी लोकप्रियता हासिल की है।
एसडीएम नागर ने कहा कि सीएम विंडो की उपलब्धियों को  देखते हुए ही मुख्यमंत्री ने इसका विस्तारीकरण किया है। अब उपमंडल स्तर पर भी सीएम विंडो खोली गई हैं ताकि अधिकाधिक लोगों तक इसका लाभ पहुंचाया जा सके। उपमंडलों में करीब 48 सीएम विंडो खोली गई हैं। इस प्रकार प्रदेशभर में करीब 70 सीएम विंडो हैं। उन्होंने कहा कि दो वर्ष पूर्व आज ही के दिन  जिला स्तर पर सीएम विंडो की शुरुआत की गई थी, जिसे अब खंड स्तर पर पहुंचाया गया है।
एसडीएम निर्मल नागर ने आम जनमानस का आह्वान किया कि वे सीएम विंडो का पूर्ण लाभ उठायें। उन्होंने कहा कि सीएम विंडो के जरिये लोग सीधे मुख्यमंत्री के समक्ष अपनी समस्याएं प्रस्तुत कर सकते हैं। इसके लिए कुछ नियम हैं। इस मौके पर निगरानी समिति के चेयरमैन भूषण हसीजा, नगर पालिका के चेयरमैन सतप्रकाश शर्मा, मनिंद्र सन्नी, संजय गौतम, सोमप्रकाश त्यागी, ईश्वर कश्यप, सुभाष सरोहा, रणबीर छिक्कारा, सुबोध, तहसीलदार हरिओम अत्री, नायब तहसीलदार देशराज कंबोज आदि मौजूद थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *