रिकार्ड मतों से जीत हासिल करेंगे कांग्रेस प्रत्याशी : चाणक्य शर्मा

करनाल :
कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप शर्मा के पुत्र चाणक्य शर्मा ने करनाल लोकसभा के दर्जनों गांवों का दौरा कर कांग्रेस के पक्ष मतदान की अपील की। उन्होंने कहा कि बीते पांच सालों में देश की जनता पर हुए अन्याय और अत्याचार देने का समय अब आ गया है। जनता अब 12 मई का इंतजार कर रही है जब देश की जनता कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर भाजपा को सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा सरकार से पूरी तरह परेशान हो चुकी है। जनता अब बदलाव के मूड में है। जनता इस बार भाजपा के झूठे वायदों में फंसने वाली नहीं है।

चाणक्य शर्मा ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी आमजन की पार्टी है और सभी 36 बिरादरियों को साथ लेकर चलती है। देश की जनता अब न्याय चाहती है इसलिए कांग्रेस के साथ है। कांगे्रस प्रत्याशी कुलदीप शर्मा करनाल लोकसभा से भारी मतों से जीत हासिल करेंगे। कांग्रेस पार्टी की लहर आज प्रदेश ही नहीं अपितु पूरे देश में चल रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा झूठे वायदे कर सत्ता हथियाई है। जनता से हमेशा झूठे वायदे भाजपा नेताओं ने किए है लेकिन कांग्रेस ने कभी झूठ की राजनीति नहीं की। कुछ समय पहले तीन राज्यों में हुए चुनावों में जीत दर्ज करने के बाद कांग्रेस ने अपना वायदा पूरा करते ही सत्ता संभालने के तुरंत बाद किसानों का कर्जा माफ किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जो कहती है उसे करके दिखाने का हौसला भी रखती है।

युवा नेता चाणक्य शर्मा ने कहा कि भाजपा बड़े-बड़े औद्योगिक घरानों की पार्टी है। भाजपा ने हमेशा ही गरीबों और मध्यम वर्ग के हितों को ताक पर रखकर बड़े औद्योगिक घरानों को फायदा पहुंचाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की लड़ाई भाजपा के झूठ के खिलाफ है। उन्होंने दावा जताया कि इस बार भाजपा का प्रदेश से सूपड़ा साफ हो जाएगा और प्रदेश की सभी सीटों पर कांग्रेस जीत हासिल कर विजय का परचम लहराएगी। उन्होंने कहा कि केवल और केवल कांग्रेस ही देश का भला कर सकती है। भाजपा ने हमेशा लोगों को आपस में लड़ाया है।
देश के भाईचारे, देश की एकता और अखंडता के लिए भाजपा खतरनाक है। भाजपा ने हमेशा धर्म और जातपात के नाम पर लोगों को लड़ाया है, जिसे जनता अच्छी तरह समझ चुकी है। अब जनता कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर भाजपा को धूल चटा देगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप शर्मा को करनाल लोकसभा क्षेत्र से भारी समर्थन मिल रहा है। जिस गांव शहर में वह जा रहे हैं वहां के लोग भाजपा की कुनीतियों से छुटकारा चाहते है। लोग अब पुन: कांग्रेस की सरकार देश और प्रदेश में देखना चाहते हैं।

Leave a Comment