जिला के चप्पे-2 पर रहेगी पुलिस की पेंनी नजर:सुमित कुमार पुलिस अधीक्षक

15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस आगमन को मध्य नजर रखते हुए सुरक्षा व्यवस्था के नजरीये से जिला के सभी उप पुलिस अधीक्षक,प्रबंधक थाना व चोंकी इंचार्ज को सुरक्षा संबधि आवश्य़क दिशा निर्देश देकर सर्तक्ता से चैकिंग कर डयुटी करने के आदेश दिए हुए है।

जिला मे विभिन्न स्थानो पर स्थाई व अस्थाई रूप से नाका बंदी कर सभी प्रकार के वाहनो की गहनता से जांच की जा रही है।संद्विगध व शरारती तत्वो पर नजर रखने के लिए शहर के मुख्य चौक चोराहो व भीड़-भाड़ वाले स्थानो पर पुलिस के जवानो की सिविल कपड़ो मे डयुटी लगाई गई है।

होटल,ढाबे,धर्मशाला, रैस्टोरेंट,के संचालक व गुरूद्वारे, मंदिर,मस्जिद की प्रबंधक समिति को इनके यहा बाहर से आकर ठहरने वाले सभी लोगो के आईडी प्रुफ गहनता से चैक कर इनकी एक फोटो काफी अपने रिकॉर्ड मे रखने के आदेश दिए हुए है।

बस स्टेंण्ड पर आने वाली सभी बसो मे सवार यात्रियो के सामान की गहनता से चैकिंग की जा रही है। जिला की सीमा मे प्रवेश करने वाले मार्गो पर नाका बंदी कर सभी प्रकार के वाहनो की गहनता से चेकिंग की जा रही है।

सभी पीसीआर राईडर निरंतर अपने-अपने थाना चोंकी क्षेत्र मे गस्त कर रही है। किराये पर मकान लेकर रहने वाले सभी किरायेदारो की आई डी प्रुफ की गहनता से जॉच की जा रही है इसी के साथ आमजन से अनुरोध हे की वह जिला मे कानून व्यवस्था बनाए रखने मे पुलिस का सहयोग करे और किसी भी स्थान पर कोई भी संद्विगध किस्म की वस्तु या व्यक्ति दिखाई दे तो तुरंत उसकी सूचना पुलिस कन्ट्रोल रूम 100 नंबर या संबधित थाना प्रबंधक या चोंकी इंचार्ज को दे।

Leave a Comment