पानीपत वासियों के लिए किया जाए टोल टैक्स माफ या टोल हटाए

आज  आम आदमी पार्टी पानीपत ने जनता के हित में मेन GT रोड टोल प्लाजा के बगल से सेक्टर 18,अंसल व बिचपड़ी गांव सहित तमाम कालोनियों में जाने वाले रास्ते को खुलवाने की माँग को लेकर प्रदर्शन किया और प्रशासन व सरकार को चेतावनी दी  कि यह रास्ता आज शाम तक यदि नहीं खुला तो सेक्टर 18 के प्रधान व सेक्टर वासियों के साथ यह रास्ता हम खुलवाएंगे।

याद रहे यह रास्ता टोल प्लाजा के बगल से वर्षों से जनता के सुविधा को ध्यान में रखकर बनाया गया था और अभी तक चलता रहा है। लेकिन प्रशासन द्वारा व सरकार द्वारा यह रास्ता बंद कर दिया गया है जो कि गलत है ऐसा प्रतीत होता है कि यह रास्ता भ्रष्टाचार की तरफ संकेत करता है जिससे टोल वसूली में बढ़ोतरी हो सके। कॉलोनी के लोग अपने घरों को इसी रास्ते से चले जाते थे जिससे कोई दिक्कत नहीं होती थी और जनता के लिए यह रास्ता अत्यंत सुविधा परक था। अतः सरकार को व प्रशासन को इस रास्ते को अति शीघ्र खोल देना चाहिए।

आम आदमी पार्टी ने यह भी मांग किया है कि पानीपत वासियों के लिए टोल टैक्स माफ किया जाए और अगर सरकार व प्रशासन ऐसा करने में समर्थ नहीं है तो पानीपत टोल हटाए। आम आदमी पार्टी टोल के खिलाफ हमेशा रही है और रहेगी।आम आदमी पार्टी टोल को खत्म करने के लिए लगातार संघर्ष करती रहेगी।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी हरियाणा मध्य जोन वरिष्ठ उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार अग्रवाल, पानीपत जिलाध्यक्ष सुखबीर मलिक, हरियाणा मध्य जोन संयोजक (पूर्वांचल) अनिल पाण्डेय, हरियाणा मध्य जोन सोशल मीडिया संयोजक कुलदीप शर्मा, संदीप जायसवाल, सूरज भान राठी, मुकेश शर्मा, बाबूराम गोयल, सुमेर खंडरा, रामचंद्र, अजय शर्मा, दीपक बग्गा, देवेंद्र सलूजा,राजीव कंसल, रेनू राणा कार्यकर्ताओं के साथ व सेक्टर वासी मौजूद रहे।

Leave a Comment