Indian army fully capable to protect country's borders: Mahipal Dhanda

देश के बॉर्डर की रक्षा करने में भारतीय सेना पूरी तरह से सक्षम: महीपाल ढांडा

विधायक महीपाल ढांडा ने वर्चुअल जन संवाद कार्यक्रम में किया ग्रामीण हलके के कार्यकर्ताओं को संबोधित

भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं ने लिया स्वदेशी वस्तुओं का प्रयोग करने का संकल्प पानीपत

26 जून। पानीपत ग्रामीण विधायक महीपाल ढांडा ने कहा कि देश की सेना सरहद पर देश की रक्षा करने में पूरी तरह से सक्षम है और चीन जैसे देश से हमें घबराने की जरूरत नहीं है।

सेना जहां बॉर्डर पर देश की रक्षा कर रही है वहीं हमें भी चीन जैसे देश को आर्थिक रूप से कमजोर करने के लिए स्वदेशी वस्तुओं का ज्यादा से ज्यादा प्रयोग करना चाहिए। इससे देश की पुंजी देश में ही रहेगी और भारत आत्मनिर्भर बनने की और अग्रसर होगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार भी देश को आत्मनिर्भर बनाने को लेकर कार्य कर रही है।

विधायक महीपाल ढांडा शुक्रवार को भाजपा कार्यालय से पानीपत ग्रामीण हलके के कार्यकर्ताओं से वर्चुअल जन संवाद कर रहे थे। वहीं जन संवाद कार्यक्रम शुरू करने से पहले सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मौन रखकर हाल ही लद्दाख की गलवान घाटी में शहीद हुए देश के 20 जवानों को श्रद्धांजलि दी गई।

वहीं वर्चुअल जन संवाद कार्यक्रम को ग्रामीण विधायक महीपाल ढांडा के अलावा सांसद संजय भाटिया, पानीपत जिला प्रभारी अजय गौड़, पानीपत जिलाध्यक्ष एवं विधायक प्रमोद विज, मेयर अवनीत कौर ने भी संबोधित किया। इस मौके पर सभी भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने स्वदेशी वस्तुओं का प्रयोग करने का संकल्प लिया गया।

वहीं विधायक महीपाल ढांडा ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर केंद्र व प्रदेश सरकार पूरी गंभीरता के साथ बहुत अच्छा कार्य कर रही है और कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है। इसके लिए हमें सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करते हुए व मास्क आदि का प्रयोग करके थोड़ी सी सावधानी बरतते हुए अपने कार्य करने चाहिए।

महीपाल ढांडा ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को जन सेवा के कार्यों में बढ़चढ़ कर भाग लेना चाहिए। हालांकि लॉकडाउन के दौरान केंद्र व प्रदेश सरकार ने बहुत अच्छा कार्य किया है लेकिन पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी लॉकडाउन के दौरान जन सेवा के अनेको कार्य किए है और भविष्य में भी कार्यकर्ता जन सेवा के कार्य करते रहेंगे।

इस अवसर पर कार्यकारी जिलाध्यक्ष देवेंद्र दत्ता, पार्षद अशोक कटारिया, पार्षद रविंद्र भाटिया, पूर्व पार्षद रामकुमार सैनी, पूर्व पार्षद हरीश शर्मा, जिला उपाध्यक्ष सुनील सोनी, जिला मीडिया प्रभारी दीपक सलूजा आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment