एक ही छत के नीचे होगा निगम कार्यालय, पानीपत को मिलेगा तोहफा: प्रमोद विज

 पानीपत शहरी विधायक प्रमोद विज ने कहा कि बहुत जल्दी नगर निगम कार्यालय एक ही छत के नीचे आएगा । इसको लेकर विगत दिवस चंडीगढ प्रवास के दौरान विधायक ने इस संबंध में मार्केटिंग बोर्ड की मुख्य प्रशासक सुमेधा कटारिया से मुलाकात भी की थी जिसमें एग्रो मॉल गोहाना रोड में नगर निगम कार्यालय शिफ्ट करने बारे वार्ता हुई थी।

इस पर कार्य योजना तैयार करने के मकसद से स्थानीय विश्राम गृह में एक बैठक को संबोधित करते हुए प्रमोद विज ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि जल्दी ही इस बारे विधिवत एक निवेदन तैयार कराया जाए और ग्राउंड लैवल पर इस बारे अध्ययन किया जाए। बैठक में मेयर अवनीत कौर ,नगर निगम आयुक्त सुशील कुमार, सुपरिटेंडेंट इंजीनियर महिपाल सिंह ,एग्रो माल के एक्स ई एन विनय रावल, एस डी ओ प्रदीप शर्मा उपस्थित रहे। निगम आयुक्त सुशील कुमार ने आश्वासन दिया कि जल्दी ही इस बारे ब्लू प्रिंट तैयार कर लिया जाएगा ।

विधायक प्रमोद विज ने कहा कि पानीपत में दो अलग अलग स्थान पर निगम भवन होने से कार्यक्षमता प्रभावित हो रही है। इसके अलावा निगम में आने वाले नागरिकों को भी पालिका बाजार व रेलवे रोड पर चक्कर लगाने पडते हैं। जाहिर है एक ही छत के नीचे नगर निगम का भवन होने से जंहा प्रशासनिक कार्यों में तेजी आएगी बल्कि जनता को भी एक ही छत के नीचे सभी सुविधाएं मिलेगी ।

Leave a Comment