पूर्वांचल समिति सदस्यों ने छठ पूजा के लिए घाट बनवाने को लेकर सौंपा विधायक महीपाल ढांडा को ज्ञापन

जुलाई। प्रगतिशील पूर्वांचल समिति के सदस्यों ने दयानंद सिंह व पप्पू प्रजापति के नेतृत्व में बृहस्पतिवार को सुबह पानीपत ग्रामीण विधायक महीपाल ढांडा को सेक्टर 18स्थित उनके कार्यालय में नहर पर छठ पूजा के लिए घाट बनवाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा।

समिति सदस्यों ने बताया कि वे काफी लंबे समय से नहर पर घाट बनवाने की मांग कर रहे है। उन्होंने कहा कि पानीपत में पूर्वी उत्तर प्रदेश व बिहार के कई लाख लोग रहते है और यदि नहर पर घाट बन जाए तो उन्हें छठ पूजा करने में आसानी होगी। वहीं विधायक महीपाल ढांडा ने समिति सदस्यों को आश्वासन दिया कि बहुत जल्द ही उनकी समस्या का समाधान करवाया जाएगा।

वहीं प्रगतिशील पूर्वांचल समिति के सदस्यों ने लॉकडाउन के दौरान ग्रामीण हलके की कालोनियों में जरूरतमंदों को भोजन पहुंचाने के लिए विधायक महीपाल ढांडा को कोरोना वॉरियर्स अवार्ड देकर सम्मानित किया। बता दे कि विधायक महीपाल ढांडा व उनके बड़े भाई हरपाल ढांडा और उनकी पूरी टीम ने लॉकडाउन के दौरान रोजाना 8-9 हजार भोजन के पैकेट कालोनियों में भिजवाए जा रहे थे।

उसी को लेकर समिति द्वारा विधायक महीपाल ढांडा को कोरोना वॉरियर्स अवार्ड से सम्मानित किया गया। विधायक को ज्ञापन देने वालो में सदस्यों में दयानंद सिंह, पप्पू प्रजापति, रामचंद्र मास्टर, संजीत कुमार, राजेश कुमार दुबे, रामप्रसाद, राम अंजोरा, विनोद कुमार,  अरविंद कुमार, अनिल कुमार, ओम प्रकाश यादव, गौतम राजपूत, शंकर अनुज कुमार, राम सकल आदि मौजूद रहे। इस अवसर पर दयानंद राठी, सुदर्शन पराशर, राजपाल हरिनगर, अमित राणा, देवेंद्र संधु, राजू पहलवान, जितेंद्र बबैल, विनोद खर्ब, अनिल शर्मा आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment