विधायक प्रमोद विज ने आसन कला का दौरा कर की, होनहार बच्चों की हौसला अफजाई

पानीपत शहरी विधायक प्रमोद विज ने आसन कला गांव का दौरा किया। गांव में पहुंचने पर सरपंच सोनू अनेजा, पंच गुलशन कुमार व गांव के गणमान्य व्यक्तियों ने पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। गांव में प्रवेश कर सबसे पहले गुरुद्वारा बाबा जोध सचियार में माथा टेक गुरुघर के दर्शन किए व गुरुद्वारा जोध सचियार आसन कलां के भाई जी सतनाम सिंह जी से आशीर्वाद प्राप्त किया। तत्पश्चात गांव के एक परिवार से मिलने पहुंचे।

गौरतलब है कि हाल ही दसवीं के हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के परिणाम में आसन कला गांव के एक छात्र विकास अनेजा ने अपनी आर्थिक व शारीरिक परिस्थितियों को पीछे छोडकर 93.4 प्रतिशत अंक लाकर जिले का नाम रोशन किया। विधायक प्रमोद विज ने मिठाई खिलाकर उस होनहार बच्चे का मुंह मीठा करवाया और परिवार की हौसला अफजाई की।

परिवार में एक बड़ी बहन है जोकि एम ए इंग्लिश की पढ़ाई कर रही है। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण उन्होंने उस परिवार को एडोप्ट किया और कहां की इस परिवार की बेटी और बेटा दोनों जब तक भी पढ़ाई करेंगे वह अपने निजी कोष से उनकी पढ़ाई का खर्चा व अन्य सभी प्रकार के खर्च का वहन करेंगे।

उन्होंने कहा कि इस परिवार को बच्चों को पढ़ाई में किसी भी प्रकार की तकलीफ नहीं आने दी जाएगी। व सरकार की सुविधाओं का भी पूरा पूरा लाभ इस परिवार तक पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कहा कि आर्थिक परिस्थितियों का बच्चे की पढ़ाई पर कोई असर नही पड़े, इसलिए बच्चे की पढ़ाई का खर्च निजी कोष से वहन करूंगा।

इस अवसर पर सरपंच सोनू अनेजा, पंच गुलशन कुमार, जिला महामंत्री राममेहर मलिक, सिवाह मंडल अध्यक्ष नरेंद्र बिंझौल, केवल किशोर, मतलौडा मंडल अध्यक्ष सोमवीर मलिक, राजेश जागलान, वीरेन्द्र मलिक, रमनदीप सिंह, गुरदीप सिंह,कृष्ण गुर्जर, महेंद्र अनेजा, गुलाब बांगा, मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Leave a Comment