गढ़ी बेसिक गाँव में मुस्लिम महिलाओं ने मोदी जी का किया धन्यवाद : अर्चना गुप्ता

तीन तलाक के विरोध में कानून पास को हुआ, एक वर्ष।और इसी ख़ुशी को साँझा लेने पहुँची महिला मोर्चा ज़िला अध्यक्ष डॉक्टर अर्चना गुप्ता गढ़ी बेसिक गाँव में रफ़ाक़त हसन जी ज़िला कार्यकारिणी सदस्य के यहाँ कार्यक्रम का आयोजन था। डॉक्टर अर्चना गुप्ता का महिलाओं ने फूलमाला पहना कर स्वागत किया। डॉक्टर अर्चना गुप्ता ने मोदी जी का धन्यवाद किया कि उन्होने महिलाओं की तकलीफ को समझा और बिल पास करवाया।

विपक्षियों ने बहुत बाधाये डाली लेकिन मोदी जी और अमित शाह जी ने तीन तलाक के ख़िलाफ़ क़ानून पारित करवा कर ही दम लिया। डॉ अर्चना गुप्ता जी सब बेटियो को शिक्षित करने की प्रेरणा दी। बेटिया पढेगी लिखेगी तो परिवार को शिक्षित कर सकेंगी। उन्होंने महिलाओं को कहा कि हमारी सरकार सब का साथ सब का विकास में विश्वास करती है।

उन्होंने महिलाओं को विधवा पेन्शन योजना , विवाह शगुन योजना , लाड़ली योजना के बारे में बताया। मुस्लिम बहनो ने भी प्रधानमंत्री मोदी जी का ओर जिलाध्यक्ष डॉ अर्चना गुप्ता जी का बहुत – बहुत धन्यवाद किया।रफ़ाक़त हसन जी ने सब कि धन्यवाद किया और उन्होंने कहा की अब हम लोग भी अपने बच्चों को शिक्षित करने का भरसक प्रयास कर रहे है । शमीना हसन जी , अफ़साना बेगम व शाहिदा बेगम जी ने मोदी जी का धन्यवाद किया। साथ में महिला मोर्चा से निशा बंसल व सुनिता गोयल जी मौजूद रही ।

Leave a Comment