“हट जा ताऊ पाछे नै” के सिंगर तक हुए फर्जी फेसुबक ID के शिकार

हट जा ताऊ पाछे ने फ्रेम सिंगर बॉलीवुड कलाकार के नाम से फर्जी आईडी बनाकर लोगों को ठगने का मामला सामने आया है बॉलीवुड सिंगर विकास कुमार ने खुद प्लानिंग कर युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले किया आरोपी ने सिंगर विकास के नाम से फर्जी एफबी आईडी बना रखी थी| जिसके माध्यम से वह लोगों को ठग रहा था एक साल पहले विकास इसकी शिकायत भी कर चुके थे, लेकिन पुलिस आरोपी को काबू नहीं कर पाई थी।

अब तंग आकर सिंगर विकास कुमार ने खुद प्लॉनिंग बनाई और जैसे-तैसे आरोपी को पानीपत बस स्टैंड बुला लिया।आरोपी पैसे लेने बस स्टैंड आया था, उसे सिंगर विकास कुमार ने दबोच लिया और बस स्टैंड पुलिस चौकी के हवाले कर दिया। आरोपी यूपी के सहारनपुर का रहने वाला है। पुलिस अब जांच कर रही है।

सिंगर विकास कुमार बताते हैं कि फर्जी आईडी हूबहू उसकी रियल फेसबुक आईडी की तरह बनी हुई थी उसमें काफी सारी जानकारी के अलावा फोटो भी वही लगाई हुई थी। जो उनकी ओरिजनल फेसबुक आईडी में लगी थी। विकास का कहना है कि आरोपी उसे जानने वाले काफी लोगों से पैसे ऐंठ चुका है।

सिंगर विकास ने आरोपी से लड़की बन कर बात की और पैसे देने के लिए उसे पानीपत बस स्टैंड पर बुलाया जैसे ही आरोपी वहां पहुंचा तो उसे दबोच लिया।
विकास का कहना है कि आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

शहर थाना प्रभारी योगेश कुमार ने बताया कि सिंगर विकास कुमार की शिकायत के आधार आईपीसी की धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है पुलिस सारे मामले की जांच कर रही है।

Leave a Comment