श्री सनातन धर्म संगठन पानीपत का आह्वान श्री कृष्ण जन्माष्टमी 11 अगस्त को ही मनायें

9 अगस्त (पानीपत) श्री सनातन धर्म संगठन के पदाधिकारियों की एक बैठक संगठन के अध्यक्ष श्री सूरज पहलवान की अध्यक्षता में हुई। जिसमें सर्व सम्मति से जो निर्णय पानीपत के विद्वान ब्राह्मणों द्वारा संकलित पर्व एवं त्योहार सूचि में लिया गया था कि श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर्व 11 अगस्त को ही बनता है, इसलिए 11 अगस्त को ही मनायेंगे।

संगठन के प्रधान श्री सूरज पहलवान एवं संगठन के प्रवक्ता चन्द्रभान वर्मा ने सभी नगर निवासियों व सभी मन्दिर के प्रतिनिधियों से प्रार्थना करते हुए कहा है कि 11 अगस्त को बड़े ही श्रद्धाभाव एवं हर्षोल्लास के साथ श्री कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व मनाकर व मिश्री माखन का भोग लगाकर यह उत्सव मनायें एवं सभी मन्दिरों के प्रतिनिधियों से कोरोना महामारी के प्रकोप को देखते हुए पूरी सावधानी बरतें। बिना मास्क के मन्दिरों पर प्रवेश पररोक होगी।

बिना मास्क के कोई भी घरों से बाहर न निकले। मन्दिरों में आए हुए भक्तों को सैनीटाईज करवायें एवं सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें ताकि कोरोना महामारी से बचा जा सके।  इस अवसर पर श्री सूरज पहलवान, वेद प्रकाश शर्मा, सतनाम दास मिगलानी, ओम ढींगड़ा, चन्द्रभान वर्मा, विनोद लीखा, डा. रमेश चुघ, अशोक नारंग, मदन लाल डुडेजा, आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Leave a Comment