अवैध शराब तस्करी का भंडाफोड़, गैंस टैंकर में छुपाकर ले जा रहे थे शराब

हिसार में गैस के टैंकर से हो रही अवैध शराब की सप्लाई के मामले में एंटी व्हीकल थेफ्ट यूनिट ने भांडाफोड़ किया है। पुलिस की टीम ने गैस टैंकर के अंदर से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने आरोपी चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी मुताबिक, गैस टैंकर चालक राजस्थान के बाड़मेर निवासी किशनराम को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी गैस टैंकर से अंग्रेजी शराब की 781 पेटियां लेकर जा रहा था। सभी पेटियों और बोतलों पर हरियाणा का मार्क लगा हुआ है। जो कि पानीपत के समालखा और करनाल के जुंडला से भरकर आई थी और राजस्थान के जोधपुर में सप्लाई होनी थी।

पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि टैंकर के नंबर के साथ छेड़छाड़ की गई थी। टैंकर पर नागालैंड का नंबर लगाया हुआ था। आरोपी चालक के खिलाफ एक्साइज एक्ट और धोखाधड़ी के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी चालक ने बताया कि पूरा चैन सिस्टम और WhatsApp के जरिये ही डिलीवरी होनी थी। उसे पानीपत और करनाल केबीच गैस टैंकर का स्टेयरिंग थमाया गया था। इसके बाद वॉट्सएप के जरिये संपर्क किया जा रहा था और वहीं से लोकेशन मिल रही थी।हिसार पहुंचने के बाद यह गैस टैंकर किसी दूसरे ड्राइवर को सौंपना था, इसके लिए पहले चालक को उस जगह की लोकेशन दी जा रही थी। इसी प्रकार से कई ड्राईवरों को बदलते हुए यह गैस टैंकर जोधपुर पहुंचना था।

Leave a Comment