अवैध संबंधों के चलते दूधिये को उतारा था मौत के घाट, अब खुले कई राज

रोहतक के खैरेंटी गांव के दूधिया जयभगवान की हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड एक बॉस्केटबाल खिलाड़ी निकला है। दूधिया आरोपी खिलाड़ी की मां के संपर्क में था, अपनी मां के संबंधों के चलते दुधिये को 14 गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था।जानकारी के मुताबिक खैरेंटी गांव के दूधिया जयभगवान की पोली गांव के रहने वाले खिलाड़ी ने अपने साथियों के साथ मिलकर वीरवार को कई गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड में दूधिया के फोन कॉल रिकॉर्ड के आधार पर आरोपित की मां को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की थी

जानकारी के मुताबिक खैरेंटी गांव के दूधिया जयभगवान की पोली गांव के रहने वाले खिलाड़ी ने अपने साथियों के साथ मिलकर वीरवार को कई गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड में दूधिया के फोन कॉल रिकॉर्ड के आधार पर आरोपित की मां को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की थी।इस मामले में पुलिस ने आखिरी कॉल रिकॉर्डिंग को सुना जिसमें वह किसी महिला के साथ ऊंची आवाज में बात कर रहा था, जब महिला का पता किया गया तो महिला पाली गांव की निकली। महिला का पति काफी समय से बीमार है और एक बेटा दिल्ली में रहता है। पुलिस पूछताछ के दौरान महिला ने खुलासा किया कि बेटे ने कुछ समय पहले दूधिया जयभगवान को मारने की धमकी थी। वह किसी गैंगस्टर्स के साथ रहता है। इधर महिला और दूधिया का आपस में संपर्क था।

इस हत्याकांड में पुलिस के हाथ कई सुराग लगे हैं। पुलिस को सीसीटीवी मिली है जिसमें दूधिया जयभगवान के आगे-आगे दो बाईक चल रही है जिसमें एक बाइक पर दो और दूसरी बाइक पर दो युवक सवार थे। आगे चलकर सभी ने दूधिया को कई गोलियां मारकर हत्या कर दी।पुलिस का मानना है कि यही हमलावर है, जिन्होंने हत्याकांड को अंजाम दिया है। साथ ही पुलिस को एक व्यक्ति भी मिला है, जो उस समय थोड़ी ही दूर मौजूद थे। जैसे ही गोलियों की आवाज सुनी तो उसने देखा कि कुछ युवक बाइक पर सवार होकर वहां से भाग रहे हैं। फिलहाल पुलिस सभी तथ्यों को जुटा रही है।इस मामले में गहनता से जांच की जा रही है। एक आरोपित की पहचान हो गई है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। आरोपित की गिरफ्तारी के बाद पूरे मामले को खोल दिया जाएगा।

Leave a Comment