शिवाजी स्टेडियम में आयोजित हुई खेल प्रतिभा खोज प्रतियोगिता

स्थानीय शिवाजी स्टेडियम में आयोजित खेल प्रतिभा खोज प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि बोलते हुए पानीपत शहरी विधायक प्रमोद विज ने कहा की धुप  में तपने और पर्यत्न करने से ही आगे बढ़ा जा सकता है जो जैसी तपस्या करता है उसको वैसा ही फल मिलता है। इसी स्टेडियम से नीरज चोपड़ा जैसे महान खिलाड़ी निकले हैं जिसने ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर हमारे जिले का नाम रोशन किया है।
विधायक प्रमोद विज ने कहा कि कड़ी धूप में पसीना बहाने से और परिश्रम करने से ही लक्ष्य हासिल किया जा सकता है। उन्होंने इस कार्यक्रम के लिए भाजपा खेल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष चांद भाटिया को बधाईयां देते हुए कहा कि आपने जिस तरह से खेल प्रतिभाओं को आगे बढऩे का मौका दिया है उससे ग्रामीण स्तर की खेल प्रतिभाएं आगे आएंगी उन्होंने कहा कि चांद भाटिया ने जो मुहिम शुरू की है उसे सब युवा आगे लेकर जाएं ताकि खेल प्रतिभाओं को तलाश कर उन्हें तराशा जा सके।
उपायुक्त सुशील सारवान ने कहा कि युवा शक्ति ही असली खेल की शक्ति होती है उन्होंने कहा कि पानीपत के लोग जानदार और शानदार हैं। डीसी सुशील सारवान ने कहा कि कोई भी खिलाड़ी आगे बढऩा चाहता है तो वह और सिविल सोसायटी हमेशा उनके पीछे खड़े हैं उस और उस प्रतिभा को तराशने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।
उन्होंने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों से भविष्य की नर्सरी तैयार करने का मौका मिलता है देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं के लिए ऐसी ठोस योजना तैयार की है जिसके सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। इस मौके पर जिला खेल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष चांद भाटिया ने कार्यक्रम में पधारे सभी महानुभाव और खिलाडिय़ों का धन्यवाद करते हुए कहा कि भविष्य में इस तरह के और कार्यक्रम आयोजित करेंगे ताकि युवाओं को ज्यादा से ज्यादा मौका मिल सके। विधायक प्रमोद विज और उपायुक्त सुशील सारवान ने 1500 मीटर दौड़ में विजेता रहे खिलाडिय़ों को मेडल पहनाकर और ट्रैक सूट देकर सम्मानित भी किया।
इस मौके पर मेयर अवनीत कौर, वरिष्ठ उपमहापौर दुष्यंत भट्ट, भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ अर्चना गुप्ता, जिला महामंत्री कृष्ण छोक्कर, पार्षद लोकेश नांगरू, ईश कुमार राणा, प्रदीप उपाध्याय, सतीश गम्भीर, महेश थरेजा, पंकज शर्मा, योगेश शर्मा, दिवाकर मेहता, मुकेश राजपूत, डॉ अजय दुआ, सूरज वर्मा, मनीष जावा, मनीष कड़वाल, कपिल शर्मा, बलजीत टुरन,बलविंदर मराठा, इत्यादि उपस्थित थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *