आर्य महाविद्यालय की मीनल सलूजा ने केयूके मेरिट सूची में पाया चौथा स्थान

 

  • नेहा बंसल ने सातवां और ऋतू देवी ने हासिल किया आठवां स्थान

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय, कुरुक्षेत्र ने एम.ए अर्थशास्त्र के तृतीय और प्रथम सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम घोषित किये जिसमे आर्य महाविद्यालय के 5 विद्यार्थियों ने केयूके टॉप टेन की मेरिट सूचि में नाम दर्ज करवाया!

प्राचार्य डॉ.जगदीश गुप्ता ने सभी विद्यार्थियों को बधाई दी व उनके उज्जवल भविष्य की कामना की! इस शानदार उपलब्धि के लिए प्राचार्य डॉ.जगदीश गुप्ता ने अर्थशास्त्र विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो.सतबीर सिंह सहित अन्य स्टाफ सदस्यों को बधाई दी ! प्राचार्य ने जानकारी देते हुए बताया कि कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय, कुरुक्षेत्र द्वारा एम.ए अर्थशास्त्र तृतीय व प्रथम सेमेस्टर के परिणाम जारी किये जिसमें महाविधालय के 5 विद्यार्थियों ने टॉप टेन मेरिट सूची में अपना नाम दर्ज कराया जो कि हमारे लिए गौरव की बात है!

उन्होंने बताया कि एम.ए तृतीय सेमेस्टर मेरिट सूची में मीनल सलूजा ने 466 अंक लेकर चौथा स्थान, 461 अंक लेकर नेहा बंसल ने सातवां स्थान और 460 अंक लेकर ऋतू देवी ने आठवां स्थान हासिल किया!

वहीं एम.ए प्रथम सेमेस्टर में 454 अंक लेकर नैंसी गर्ग ने आठवां स्थान, 452 अंक लेकर निशा शर्मा ने दसवां स्थान, 450 अंक लेकर मनीषा ने ग्याहरवा स्थान प्राप्त किया!

साथ ही उन्होंने बताया कि टॉप 15 की मेरिट सूची में 4 विद्यार्थियों ने भी नाम दर्ज करवाया जो कि हमारे लिए गर्व की बात है!

 

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *