अलग-अलग स्थान से अवैध देसी पिस्तौल सहित दो आरोपी गिरफ्तार

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री विजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया बुधवार को पुलिस की टीमों ने गश्त के दौरान अलग-अलग स्थान से दो आरोपियों को अवैध देसी पिस्तौल सहित गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान आसिफ पुत्र जहांगीर निवासी मवी कैराना शामली यूपी व मुकेश पुत्र शीशपाल निवासी ढिंढोली झिंझाना शामली यूपी के रूप में हुई।

सीआईए-टू पुलिस की एक टीम बुधवार को गश्त के दौरान जीटी रोड पर सर्कस ग्राउंड के पास मौजूद थी। पुलिस टीम को इसी दौरान पटेल नगर की और से एक संद्विगंध किस्म का युवक पैदल आते दिखाई दिया। युवक पास आने पर सामने खड़ी पुलिस टीम को देखकर वापिस मुड़कर भागने का प्रयास करने लगा। टीम ने शक के आधार पर तत्परता से र्कारवाही करते हुए कुछ कदमों पर ही आरोपी को काबू कर तलाशी ली तो पेंट की जेब से अवैध देसी पिस्तौल बरामद हुआ। आरोपी कि पहचान आसिफ पुत्र जहांगीर निवासी मवी कैराना शामली यूपी के रूप में हुई।

इसी प्रकार सीआईए-थ्री पुलिस की एक टीम ने जसबीर कालोनी में कुटानी वाले कच्चे रास्ते पर आरोपी मुकेश पुत्र शीशपाल ढिंढोली झिझांना शामली यूपी को अवैध देसी पिस्तौल सहित गिरफ्तार किया। पुलिस पुछताछ में आरोपी से खुलाशा हुआ की उक्त अवैध देसी पिस्तौल उसने चाचा अमरपाल से करीब 4 साल पहले लिया था।

पुलिस टीम ने गिरफ्तार दोनो आरोपियों के खिलाफ थाना तहसील केंप में आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दोनो आरोपियों को आज माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से दोनो को न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *