घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार, चोरी की दो वारदातों का खुलाशा।

 

चोरी की एक जोड़ी पाजेब व 3000 रूपए बरामद।

सीआईए-टू पुलिस की टीम ने घरो में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को डाबर कालोनी में रामलीला ग्राउंड के पास से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पकड़े गए आरोपी की पहचान विक्रांत पुत्र अशोक निवासी कुटानी रोड डाबर कालोनी पानीपत के रूप में हुई। आरोपी से प्रारंम्भिक पुलिस पुछताछ में चोरी की दो वारदातों का खुलाशा हुआ।

सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया सोमवार साय सीआईए-टू पुलिस की एक टीम गश्त के दौरान जीटी रोड पर मौजूद थी। टीम को गुप्त सूचना मिली की डाबर कालोनी में रामलीला ग्राउंड के पास संद्विगध किस्म का एक युवक किसी अपराधिक वारदात कों अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिस देकर आरोपी को काबू कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपी ने अपनी पहचान विक्रांत पुत्र अशोक निवासी डाबर कालोनी पानीपत के रूप में बताते हुए एक महिना पहले साय के समय हनुमान कालोनी में एक मकान से कुछ नगदी व एक जोड़ी चांदी की पाजेब चोरी करने बारे स्वीकारा। चोरी की उक्त वारदात बारे थाना किला में महिला रेशमा पत्नी तसलीम निवासी हनुमान कॉलोनी पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। रेशमा ने थाना किला पुलिस को दी शिकायत में बताया था की वह 1 अप्रैल की साय अपनी ननंद के घर गई थी। देर साय वापिस आकर देखा तो घर का ताला टुटा हुआ था और सारा सामान बिखरा हुआ था। अज्ञात चोर 3 हजार रूपए व एक जोड़ी बाली व एक जोड़ी पाजेब चोरी कर ले गए।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया गिरफ्तार आरोपी विक्रांत के कब्जे चोरी की एक जोड़ी पाजेब व के 3000 रूपए बरामद कर पुलिस टीम ने चोरी की अन्य वारदातो बारे पुछताछ की तो आरोपी ने जनवरी माह में मनमोहन नगर में एक मकान से केमरा, बुफर व कुछ नगदी चोरी करने की एक और वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। चोरी की उक्त वारदात बारे थाना किला में फरमान पुत्र इंतजार निवासी मनमोहन नगर पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

पुलिस टीम ने गिरफ्तार आरोपी विक्रांत को आज माननीय न्यायालय में पेश कर चोरी का सामान बरामद करने के लिए आरोपी को 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *