पानीपत में लगातार धरने पर बैठे पार्षद की MLA के साथ होगी मीटिंग, पार्षद ने लगाए आरोप, कहा- वार्ड वासियों के साथ हो रहा भेदभाव !!

Panipat: निगम के सामने धरने पर बैठा पार्षद, 13 कॉलोनियों के 40 हजार लोगों  के साथ पक्षपात का लगाया आरोप - Councilor Sitting On Strike In Front Of  Panipat Corporation, Accused Of

 

पानीपत में लगभग 12 दिनों से धरने पर बैठे नगर निगम वार्ड-18 के पार्षद बलराम मकौल से आखिरकार भाजपा के शहरी विधायक प्रमोद विज मिलेंगे। बता दें कि बलराम मकौल ने शहरी विधायक पर, उनके वार्ड में अनदेखी करने और भेदभाव करने के साथ-साथ विकास कार्यों के वर्क ऑर्डर जारी न करने के भी आरोप लगाए हैं। जिसके चलते अब मीटिंग विधायक के आवास पर रखी गई है, जिसमें सभी मुद्दों पर चर्चा होगी।बता दें कि पार्षद बलराम मकौल ने 14 नवंबर को अपना धरना ताऊ देवी लाल कॉम्प्लेक्स स्थित नगर निगम कार्यालय के बाहर अकेले ही बैठकर शुरू किया था। इसके साथ ही लगातार धरने के 1 सप्ताह बाद पार्षद ने विधायक के आवास स्थान के बाहर टेंट गाड़कर अपना धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

वार्ड वासियों के साथ सरेआम हो रहा भेदभाव: पार्षद बलराम मकौल  
पार्षद ने आरोप लगाया है कि उनके वार्ड-18  में 13 कॉलोनियां हैं, जिनमें लगभग 40 हजार की आबादी है। उनका कहना है कि इन कॉलोनियों में गली, नाली व सड़क आदि के 22 टेंडर लगवाए गए थे और ये टेंडर जून 2023 में खुल चुके हैं, लेकिन निगम आयुक्त और XEN ने इनके वर्क ऑर्डर जारी ही नहीं किए। इसी को लेकर वे सरकार के जनसंवाद कार्यक्रम में, सीएम विंडो और यहां तक की मेयर तक को शिकायत दे चुके हैं, लेकिन इन पर अधिकारियों का कोई असर नहीं है। वहीं, पार्षद का आरोप है कि उनके वार्ड के लोगों के साथ सरेआम भेदभाव किया जा रहा है !!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *